Wednesday, April 17, 2024
Homeवायरल विडियोSnake Viral Video: शर्ट में घुसा काला नाग, वीडियो देख कांप जाएगी...

Snake Viral Video: शर्ट में घुसा काला नाग, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

Snake Viral Video: सांप छोटा हो या बड़ा हर कोई उसे देखकर डर जाता है, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपकी रूह कांप जाएंगी। इस वीडियो में एक जहरीला सांप शख्स के शर्ट के अंदर घुस जाता है, जिससे उसकी हालत खराब हो गई। सांप बार-बार उसके शर्ट के बाहर सिर निकालकर अंदर कर लेता था। वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे पेड़ के नीचे बैठे एक शख्स की शर्ट के अंदर धीरे से एक काला नाग घुस जाता है, आगे जो हुआ उसे देखकर यकीनन आपकी भी रूह कांप जाएगी।

सांप उसके शर्ट के दो बटन के बीच से अपना सिर बाहर निकालता

इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप डर जाएंगे। इस वीडियो में सांप किसी सामान के अंदर नहीं, बल्कि एक शख्स के कपड़े के अंदर घुस जाता है। वीडियो में वह शख्स डरा हुआ नजर आ रहा है और वहां कुछ लोग उस शख्स की मदद भी कर रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे पेड़ के नीचे बैठे एक शख्स की शर्ट के अंदर काला सांप घुसकर इधर-उधर मंडराने लगता है। जैसे-जैसे सांप शख्स की शर्ट में यहां-वहां होता है, वैसे-वैसे शख्स की हालत डर के मारे और खराब होने लगती है।वीडियो में नजर आ रहा है कि सांप उसके शर्ट के दो बटन के बीच से अपना सिर बाहर निकालता है और फिर अंदर घुसा लेता है। वीडियो में सुनाई दे रहा है कि वहां मौजूद कुछ लोग उस शख्स को हिलने से मना कर रहे हैं, जिसके बाद वह शख्स डरते हुए अपना दोनों हाथ हवा में ऊपर कर लेता है और सांप के बाहर निकालने की प्रतीक्षा करने लगता है। जब सांप बाहर नहीं निकलता है तो वहां मौजूद लोगों में से एक शख्स उसकी मदद करने के लिए आगे आता है और उसके शर्ट के बटन को खोलने लगता है। इसके बाद धीरे-धीरे सांप उसके शर्ट से बाहर निकल जाता है।

शरीर से बाहर निकाला काला नाग

दरअसल यह शख्स जमीन पर बैठा होता है। हालांकि सांप इसके शर्ट से बाहर निकलकर भागता नहीं है, बल्कि वहीं पड़ा होता है। वीडियो में सांप बहुत खतरनाक नजर आ रहा है। इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा यह बहुत खतरनाक था। बता दें कि जहरीले सांप के ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं, जिसमें हादसे भी हुए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments