Thursday, July 25, 2024
Homeवायरल विडियोViral Video: 2 बिल्डिंग्स के बीच कार से छलांग के 4 शॉकिंग...

Viral Video: 2 बिल्डिंग्स के बीच कार से छलांग के 4 शॉकिंग विडियो वायरल, देखें क्‍या हुआ ड्राईवर का….

Viral Video: डर के आगे जीत है तो तो हम सभी सुनते है लेकिन यह भी जानना जरुरी है की डर तो जीवन का हिस्सा है कुछ लोग डर के वजह से अपना सबसे अच्छा कर जाते है तो कुछ लोग इसी डर की वजह से कुछ कर भी नही पाते है. वहीं, कुछ इसे दूर करने के लिए खुद को चैलेंज करते हैं। ऐसे ही एक रूस के एक ड्राइवर का रियल स्टंट दिखाएंगे, जिसे कामयाब बनाने की तो बहुत कोशिश की गई, लेकिन ये फेल हो गया. सोशल मीडिया पर ये नजारा देखने वाले हक्का-बक्का रह गए। हम बात कर रहे हैं रूस (Russia) के स्टंट मैन इवगेनी चेबोत्रेव (Evgeny Chebotarev) की जिन्होंने चंद लाइक्स और फॉलोवर्स बढ़ाने के चक्कर में एक बिल्डिंग से दूसरी बिल्डिंग तक कार से छलांग लगाने की कोशिश की लेकिन वो बुरी तरह फेल हो गए.

आपने फिल्मों में को कई कार स्टंट देखे होंगे जो हैरान करने वाले होते हैं, आप सोच रहे होंगे कि जब ऐसे काम में इतना ज्यादा खतरा है कि तो लोग जानबूझकर अपनी जान जोखिम में क्यों डाल देतें हैं. दरअसल सोशल मीडिया के दौर में हर किसी को अटेंशन पाने की चाहत होती है. कई लोग तो इसके जरिए अच्छा पैसा कमाते हैं. जितने ज्यादा लाइक्स, कमेंट्स और व्यूज आएंगे, उतनी ही ज्यादा पॉपुलैरिटी बढ़ेगी. फिर उनके जरिए वो दौलत और शोहरत कमा पाएंगे. इस बार तो स्टंटमैन की जान बच गई, लेकिन भविष्य में ऐसी हरकत जानलेवा भी साबित हो सकती है

क्या हुआ ड्राईवर का?

इतनी ऊंचाई से गिरकर कार के परखच्चे उड़ गए, खाकर इसका बोटन चूर-चूर हो गया. ये देखकर वहां मौजूद स्टंटमैन के दोस्तों के होश उड़ गए. सभी ये सोच रहे थे कि अगर कार का इतना बुरा हाल हुआ है, तो ड्राइवर इवगेनी चेबोत्रेव जिंदा बच पाए होंगे या नहीं. स्टंट ग्रुप के लोग कार की तरफ तेजी से दौड़े, सभी ने ड्राइवर सही सलामत बाहर निकल आए. तब जाकर सभी ने राहत की सांस ली.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि स्टंटमैन इवगेनी चेबोत्रेव ने इस कार हादसे से जुड़े 2 वीडियोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए हैं जिनको खबर लिखे जाने तक एक-एक मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कई लोग इस पर यकीन नहीं कर पा रहे है, तो कुछ ने ड्राइवर की जमकर आलोचना की है. वहीं कुछ लोग ये जानकर खुश हैं कि स्टंटमैन इस भयानक एक्सिडेंट के बाद भी जिंदा हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments