Wednesday, February 21, 2024
Homeवायरल विडियोViral Video: स्कूटी पर बैठकर हवा में उड़ गया शख्स, वीडियो देख...

Viral Video: स्कूटी पर बैठकर हवा में उड़ गया शख्स, वीडियो देख हैरान रह गए लोग

Viral Video: सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। सोशल मीडिया कोई कारनामा करके मशहूर होता है तो कुछ लोग अपने हुनर की बदौलत लोगों की नजरों में आ जाते हैं । लेकिन एक वीडियो फिर से ऐसा सामने आया है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। इस वीडियो में एक पैराग्लाइडर को इलेक्ट्रिक स्कूटी पर हवा में उड़ते हुए दिखाया गया है। ये वीडियो हिमाचल प्रदेश का है। इस वीडियो को देख लोग हैरान रह गए। कई लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया है और कई लोगों ने इस पर कमेंट्स किए हैं।

वीडियो इंटरनेट में वायरल

पैराग्लाइडिंग ट्रेलर इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी पर बैठकर पैराग्लाइडिंग करने के लिए हवा में उड़ गया और ये उड़ान कई मायनों में सफल रही। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में लोग स्कूटी पर बैठे इस शख्स को हवा में उड़ते देखकर हैरान हो रहे थे। कई लोगों ने इस पैराग्लाइडर का पूरा वीडियो बनाया जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया। ये एडवेंचर हिमाचल प्रेदश के बंदला धार में किया गया था। इसे करने वाले शख्स का नाम हर्ष है।

पैराग्लाइडर से बांधा और स्कूटी पर बैठकर हवा में उड़ान भरी

आपको बता दें कि हर्ष एक प्रशिक्षित पैराग्लाइडर है और वो काफी समय से इस मामले में कुछ अलग करने की सोच रहे थे। हर्ष पंजाब से ताल्लुक रखते हैं औऱ बंदला धार में वो बाकायदा इस काम को पूरा करने के मकसद से ही आए थे। उन्होंने अपनी इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी को पैराग्लाइडर से बांधा और स्कूटी पर बैठकर हवा में उड़ान भरी। चूंकि पैराग्लाइडर एक निश्चित वजन लेकर ही उड़ सकता है इसलिए हर्ष ने स्कूटी से उसकी बैटरी को निकाल कर अलग कर दिया था। आपको बता दें कि बंदला धार एक पर्यटन स्थल होने के साथ साथ पैराग्लाइडिंग के दीवानों के लिए स्वर्ग कहा जाता है।

वीडियो को खूब पसंद कर रहे लोग

पैराग्लाइडर ज्यादा वजन के साथ नहीं की जा सकती है। हर्ष ने बताया कि उन्होंने अपनी स्कूटी से बैटरी निकाल दी थी ताकि उसका वजन कम हो जाए और वह आसानी से उड़ान भर सकें। इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद भी किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments