Saturday, May 25, 2024
Homeवायरल विडियोViral Video: दूल्हे ने नहीं मानी हार, बाढ़ के बीच जान जोखिम...

Viral Video: दूल्हे ने नहीं मानी हार, बाढ़ के बीच जान जोखिम में डालकर शादी करने पहुंचा, वीडियो देखकर हंस पड़ेंगे आप

Viral Video: निचली इलाकों में भारी बारिश से बाढ़ जैसे हालत हो गए हैं। जनजीवन अस्त-व्यस्त हो चुके हैं। हालांकि इन सब परिस्थितियों के बीच अब इन दिनों बारात का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भारी बारिश की वजह से चारों तरफ जलभराव हो गया है। बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई है। लेकिन फिर भी दुल्हे ने शादी करने के अपने इरादे को टस से मस नहीं होने दिया। परिवार के साथ दूल्हे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भारी बारिश के कारण पूरा इलाका प्रभावित हो गया है

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के लिए सारी तैयारियां हो चुकी हैं। दूल्हा दुल्हन को ले जाने को तैयार है। हालांकि सबसे बड़ी परेशानी बाढ़ के पानी की है, जिससे पूरा इलाका प्रभावित हो गया है। भारी बारिश के कारण इलाके में घुटनों तक पानी भर गया है। ऐसे में दूल्हे के सामने कई सारी चुनौतियां खड़ी हो गई है। सबसे बड़ी चुनौती तो यह थी कि उसे बाढ़ के पानी से गाड़ी तक कैसे लेकर जाया जाए। हालांकि भारत में जुगाड़ निकालने के मामले में लोग बहुत तेज हैं। इस समस्या का हाल भी जुगाड़ करके निकाल लिया गया।

तीन लोगों ने मिलकर दूल्हे को पकड़ा और उसे बाढ़ के पानी से गाड़ी तक पहुंचाया। बाकी लोग तो घुटने तक भीग गए, लेकिन किसी ने भी दूल्हे को भीगने नहीं दिया। क्योंकि दूल्हा तो भई दूल्हा है और दामाद की तो अच्छे से खातिरदारी की जाती है। इस वीडियो में एक बच्चा हंसता हुआ भी नजर आ रहा है।भई हंसी तो हमें भी आ रही है, ऐसा जुगाड़ देखकर और दूल्हे का जज्बा देखकर।इस वीडियो को देखकर तो सच में ऐसा लग रहा है कि अब चाहे कुछ भी हो जाए दूल्हा तो दुल्हन लेकर ही जाएगा।इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स भी हंसकर लोटपोट हो गए हैं।

बता दें कि दूल्हे का फनी वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है। इसपर नेटिजन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। वीडियो इंस्टाग्राम पर dramebaazchhori99 नाम के हैंडल से भी साझा किया गया है। हालांकि वीडियो कब और कहां का है, इसकी जानकारी नहीं है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments