Thursday, February 29, 2024
Homeवायरल विडियोViral Video: ई-रिक्शा चलाते दिखे टीवी के ये मशहूर कॉमेडियन, वीडियो देख...

Viral Video: ई-रिक्शा चलाते दिखे टीवी के ये मशहूर कॉमेडियन, वीडियो देख फैंस ने पूछा अजब-गजब सवाल

Viral Video: कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’ में ‘गुत्थी’ का रोल प्ले कर एक्टर-कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने हर घर में अपनी अलग पहचान बनाई। लेकिन इस शो के बाद कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़ा भी खूब सुर्खियों में रहा था। तब से ही कॉमेडी दुनिया के इन दो महारथियों को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब थे।

ई-रिक्शा चलाते दिखे सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर को पिछले साल हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद शायद ही वे किसी बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बने।‘द कपिल शर्मा शो’ से निकलने के बाद उनकी किस्मत ऐसी बदली कि वे कभी आलू-टमाटर बेचते नजर आते हैं, तो कभी दूध। उन्हें जब बैटरी रिक्शा चलाते हुए देखा गया, तो लोग हैरान रह गए। अब सवाल उठता है कि इतने मशहूर और टैलेंटेड एक्टर को फिल्म इंडस्ट्री में कोई काम क्यों नहीं दे रहा है? क्या उनकी हालत अब इतनी खराब है कि उन्हें बैटरी रिक्शा चलाना पड़ रहा है?

वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग

अब इन सब खबरों के बीच हाल ही में सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टा पर ई-रिक्शा चलाते हुए एक वीडियो शेयर की है। ई-रिक्शा चलाते हुए एक और शख्स उनके साथ नजर आ रहा है। कॉमेडियन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘चुप करके चढ़ जा’. बता दें कि सुनील की इस सादगी को देखकर फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

वीडियो को देखने के बाद एक फैन ने लिखा

सुनील ग्रोवर का ऐसा हाल देखकर एक यूजर लिखता है, ‘द कपिल शर्मा शो में रहे होते, तो रिक्शा न चलाना पड़ता।’ एक दूसरा यूजर उनका मजाक उड़ाते हुए कह रहा है, ‘आगे से लेफ्ट लेकर द कपिल शर्मा शो छोड़ देना।’ तीसरा यूजर लिखता है, ’10 रुपये सवारी हल्का हो या भारी जनहित में जारी।’ चौथे यूजर ने लिखा, ‘भैया पीरागढ़ी के कितने? सही सही लगा लो, नहीं तो मैट्रो ले लूंगा।’ फोटो में सुनील के शीशों पर 2 प्रतिबिंब दिख रहे हैं, जिसे लेकर एक अन्य यूजर लिखता है, ‘मुझे 3 सुनील ग्रोवर दिख रहे हैं, कहीं मुझे चढ़ तो नहीं गई?’ कुछ यूजर्स उनकी सादगी की तरीफ कर रहे हैं। ऐसा ही एक यूजर लिखता है, ‘आप इतने साधारण हैं कि इससे आपका व्यक्तित्व और निखरता है।’ एक्टर के एक फैन ने पूछा कि क्या कपिल शर्मा छोड़ने के बाद कोई काम नहीं दे रहा है? बता दें कि ‘नेटफ्लिक्स’ के नए कॉमेडी शो के जरिए कपिल और सुनील 5 साल बाद फिर से पर्दे पर एक साथ कॉमेडी करते हुए नजर आने वाले हैं।

सुनील ग्रोवर ने पंजाब यूनिवर्सिटी से थियेटर में मास्टर की पढ़ाई की

सुनील ग्रोवर ‘गब्बर इज बैक’, ‘द लीजेंड ऑफ भगत सिंह’ और ‘भारत’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हरियाणा के सिरसा जिले के कस्बे में जन्मे सुनील ग्रोवर ने पंजाब यूनिवर्सिटी से थियेटर में मास्टर की पढ़ाई की है। वे अपनी पत्नी आरती और बेटे मोहन के साथ रहते हैं। उन्हें पिछले साल फरवरी में हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उनकी बाईपास सर्जरी हुई थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments