Monday, February 26, 2024
Homeवायरल विडियोViral Video: एक दूल्हे ने एक साथ चार लड़कियों से की शादी,...

Viral Video: एक दूल्हे ने एक साथ चार लड़कियों से की शादी, वायरल वीडियो पर लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

Viral video : सर्दियों का मौसम आते ही भारत में शादियों का सीजन भी शुरू हो जाता है। ऐसा लगता है जैसे हर कोई शादी कर रहा है। यदि आप ध्यान दें, तो आप देखेंगे कि आपके आस-पास ही बहुत से लोग शादियों के लिए तैयारियाँ कर रहे हैं या पहले ही शादी कर चुके हैं। यह आपके अपने घर में भी हो सकता है। लेकिन क्या आपने कभी किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में सुना है जिसने एक ही समय में चार दुल्हनों से शादी की हो? वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब इस तरह का वीडियो सामने आया हो। हालांकि, इस वीडियो को देखकर लोगों का ये भी कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए ऐसा वीडियो बनाया गया है।

वीडियो देख हर कोई हैरान

एक्स पर एक वीडियो है जो वाकई हैरान करने वाला है। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दूल्हा अपनी चार दुल्हनों के साथ एक मंडप में फेरे ले रहा है। दूल्हा आगे आगे चल रहा है और सारी दुल्हन उसकी पीछे जा रही है। लोगों को यह वीडियो देखकर अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है। शादी करने वाला शख्स को देख हर कोई हैरान रह गया क्योंकि उसके साथ एक दुल्हन के बजाय चार-चार दुल्हन फेरे ले रही थी। वहां अन्य लोग भी शादी (Shaadi ka Viral video) देख रहे थे और बतौर मेहमान नज़र आ रहे थे। लेकिन इस बात की कोई ठोस जानकारी नहीं मिल पाई है कि वीडियो असली है या इसे सिर्फ ढेर सारे व्यूज पाने के लिए रील के तौर पर बनाया गया है।

लोगों ने दिए अपने-अपने रिएक्शन

यह वीडियो एक्स पर @HasnaZaruriHai नाम के पेज द्वारा पोस्ट (Shaadi ka Viral video) किया गया था। वीडियो शेयर करने वाले शख्स ने दुख जताते हुए कहा कि- यहां कोई एक ना मिल रही शादी के लिए। वीडियो को अब तक 85 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है और अब लोग कमेंट कर रिएक्शन भी दे रहे है। एक यूजर ने कहा कि- घोड़ों को नही मिल रही घास और गधे खा रहे चवनप्राश। एक ने लिखा कि- कौन हैं ये लोग और कहां से आते हैं? एक यूजर ने लिखा, ‘यकीन नहीं हो रहा है।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘किस्मत हो तो ऐसी।” वहीं, एक यूजर ने लिखा, ‘ये वीडियो फर्जी है।’


RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments