Monday, June 24, 2024
Homeवायरल विडियोViral Video: एक घर की फर्श के अंदर से निकले तीन खूंखार...

Viral Video: एक घर की फर्श के अंदर से निकले तीन खूंखार मगरमच्छ

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं, जिन्हें देखकर कई बार हैरानी होना लाजिमी है. कुछ वीडियो मेजेदार होते है तो कुछ दिल दहला देने वाले. ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ ऐसा ही नजारा दिखता है. अब तक आपने मगरमच्‍छ को नदियों में या फ‍िर जू में देखा होगा. लोग उसके पास जाने से भी कांपते हैं. लेकिन सोच‍िए आप घर में बैठे हों और मगरमच्‍छ जमीन फाड़कर बाहर आ जाए तो क्‍या होगा? दरअसल, एक घर के नीचे कुछ रहस्यमयी आवाजें आ रही थीं। जब फर्श तोड़कर देखा गया तो उसके अंदर से 3 खूंखार जीव मगरमच्छ निकले। वैसे तो आमतैर पर मगरमच्छ को तालाब या नदी में देखा जाता है क्योंकि यह जीव पानी में रहना पसंद करता है, लेकिन जब फर्श के नीचे से ये निकले तो आसपास के लोग सहम उठे।

इसे देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा कि ऐसा हो सकता है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पहले फर्श को तोड़ा जाता है और फिर देखिए कैसे जमीन के अंदर से एक-एक करके तीन खूंखार मगरमच्छ निकलते हैं. जैसे ही मगरमच्छ बाहर आते हैं तो कुछ लोग औजारों की मदद से उसे पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। ट्विटर पर कई एकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है. न्‍यूयॉर्क पोस्‍ट की रिपोर्ट के मुताबिक, ये वीडियो भारत के किसी राज्य का बताया जा रहा है।

10 लाख से ज्‍यादा बार देखा गया

इंस्‍टाग्राम पर @mksinfo.official एकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो को 10 लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है. 48 हजार से ज्‍यादा लोगों ने लाइक किया है. लोग यह देखकर हक्‍का-बक्‍का हैं कि प्‍लास्‍टर के नीचे मगरमच्‍छ कैसे रह रहे थे. एक यूजर ने कहा, ऐसा लगता है कि अभी भी उसके नीचे कुछ और छ‍िपे हुए हैं. अच्‍छे से खुदाई करनी चाहिए. यह वीडियो डरावना है. दूसरे ने लिखा, सोच‍िए अगर वहां कोई बच्‍चा रहा होता तो क्‍या होता. द रॉयल सोसाइटी के अनुसार, नए शोध में पाया गया है कि उभयचर शिकारी – विशेष रूप से नील मगरमच्छ अन्य वन्यजीवों की आवाज सुनकर आकर्षित होते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments