Sunday, July 14, 2024
HomeदुनियाPeru Alien Attacks: पेरू के गांव में 7 फीट लंबे एलियास का...

Peru Alien Attacks: पेरू के गांव में 7 फीट लंबे एलियास का हमला, अधिकारियों ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Peru Alien Attacks: पेरू (Peru) एक लैटिन अमेरिकी देश है। यहां पिछले हफ्ते गांव वालों ने दावा किया था कि उन्होंने सात फुट ऊंचे उड़ने वाले एलियंस देखे हैं। एलियंस ने गांव वालों पर हमला कर उनके चेहरे को खा लिया है। हमला करने वाला कोई व्यक्ति नहीं बल्कि एलियन हैं। उसे दो बार गोली मारी, लेकिन वह गिरा नहीं बल्कि गायब हो गया।

पेरू के स्थानीय गांव वालों बताया कि उनके सिर बड़े-बड़े थे। उनका रंग चांदी के जैसा था। द डेली मेल की एक रिपोर्ट के अनुसार लोकल गांव वालों के एक समूह के मुताबिक 11 जुलाई के करीब एलियनों की घेराबंदी शुरू हुई है। उस दौरान स्थानीय लोगों के ऊपर काले रंग के हुड में 7 फुट लंबे रहस्यमय लोगों ने हमला किया। एलियंस से जुड़ी कई कहानियां हैं। कोई इन्हें सच मानता है, तो कोई मात्र अफवाह। फिलहाल, पेरू के एक गांव के लोगों ने हैरान करने वाला दावा किया है। उनका कहना है कि सात फुट लंबे एलियंस ने उन पर हमला किया। इसके अलावा इस मामले पर पेरू के कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने कहा है कि उन्हें शक है कि गांव वाले जिसे पेलाकारा (चेहरा खाने वाले) समझते थे। वे हकीकत में मध्य और दक्षिण अमेरिका के विभिन्न हिस्सों से आए अवैध सोने के खनन सिंडिकेट के सदस्य थे।

11 जुलाई से एलियंस का आना शुरू

अल्टो नाने के इकितु सदस्यों का कहना है कि गांव में एलियंस का आना 11 जुलाई से शुरू हुआ था। वहीं, अब स्थानीय लोगों ने गहरे हरे रंग के हुड में दिखाई देने वाले 7 फुट लंबे रहस्यमय प्राणी द्वारा हमला किए जाने की शिकायत की। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस क्षेत्र में अमेजन में बहने वाली नानाय नदी की सहायक नदियों के तल पर सोना जमा हुआ है।

हमला करके घायल किया

पेरू के कानून प्रवर्तन अधिकारियों के मुताबिक अवैध खनन कर्ताओं ने 29 जुलाई को एक 15 साल की लड़की का अपहरण करने के कोशिश की। उन्होंने अपहरण की कोशिश के दौरान किशोरी की गर्दन को काटा गया।इसके अलावा कई अन्य तरह के चोट के निशान देखने को मिले। इसके बाद एक दूसरे व्यक्ति पर भी एलियंस की ओर से हमला करने का मामला सामने आया। अधिकारियों ने दावा किया कि सात फुट लंबे एलियंस संभवतः ब्राजील के ओ प्राइमिरो कोमांडो दा कैपिटल कोलंबिया के ‘क्लान डेल गोल्फो’ एफएआरसी जैसे ड्रग कार्टेल से जुड़े सोना माफिया थे। इन्होंने दशकों तक लैटिन अमेरिका को तबाह कर देना का काम किया।

गवाहों का कहना

इकितु नेता जाइरो रेतेगुई एविला ने बताया कि हमला करने वाला कोई व्यक्ति नहीं बल्कि एलियन हैं। उसे दो बार गोली मारी, लेकिन वह गिरा नहीं बल्कि गायब हो गया। उन्होंने कहा कि गांव में जो हो रहा है उससे सभी लोग डरे हुए हैं। वहीं, एक और गवाह का कहना है कि एक स्कूल शिक्षक ने जमीन से अजीब प्राणियों को उड़ते हुए देखा। मामले की जांच कर रहे अभियोजक कार्लोस कास्त्रो क्विंटानिला ने कहा कि हमलावर अत्याधुनिक तकनीक का उपयोग कर रहे हैं और कुछ नहीं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments