Monday, April 22, 2024
Homeबिज़नेसस्कोडा की ऑल-न्यू कॉम्पैक्ट एसयूवी के लिए मिले 1,50,000 नामों के सुझाव

स्कोडा की ऑल-न्यू कॉम्पैक्ट एसयूवी के लिए मिले 1,50,000 नामों के सुझाव

मुंबई। स्कोडा ऑटो इंडिया ने अपनी ऑल-न्यू कॉम्पैक्ट एसयूवी की घोषणा की है। स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रैंड डायरेक्टर पेट्र जेनेबा ने बताया कि अभी तक कंपनी को नेम योर स्कोडा कैंपेन के तहत अपनी जल्द ही लॉन्च होने वाली कंपनी की नई कॉम्पैक्ट एसयूवी 2025 में भारत की सड़कों पर दौड़ेगी। इस कैंपेन के नतीजे के तौर पर कंपनी को अभी तक अपनी नई कॉम्पैक्ट एसयूवी के लिए 1,50,000 से ज्यादा नाम मिले हैं, जिसमें से 21 हजार बिल्कुल नए और अनोखे नाम है। हाल ही मे कंपनी का 24 घंटे का डिजिटल कैंपेन समाप्त हुआ, जिसमें कंपनी ने भारत में अपने कार्यकाल के 24 वर्ष पूरा करने का जश्न मनाते हुए एक दिन या 24 घंटे में 709 स्कोडा कारों की बुकिंग की। हमने स्कोडा गियर हेड्स कम्युनिटी के माध्यम से स्कोडावर्स इंडिया एनएफटी को और विस्तार दिया है। इसके साथ हम बड़े और विविधता से भरपूर मार्केट में ज्यादा से ज्यादा उपभोक्ताओं तक पहुंचने के लिए निरंतर नई पहल कर रहे हैं और नई रणनीति को अपना रहे हैं। लगातार बदलते डिजिटल फलक, प्लेटफॉर्म और मीडियम को देखते हुए उपभोक्ताओं के अनुभव और उनके सफर को यादगार बनाने के लिए नए तरीकों को अमल में लाना बहुत जरूरी हो गया है। हमारी डिजिटल रणनीति यह सुनिश्चित करने के लिए डिजाइन की गई है कि हमारे प्रोडक्ट्स और सर्विसेस उपभोक्ताओं और फैंस तक उनके पसंदीदा रूप में पहुंचे।

डिजिटल फ्रंटियर, कॉम्पैक्ट एसयूवी


कंपनी की ओर से पूरी तरह से डिजिटल पहल के इस संग्रह की बदौलत 2022 सबसे बड़ा साल रहा। कंपनी ने 2022 और 2023 के बीच 1 लाख से ज्यादा कारों की बिक्री की। इस नई पहल ने दुनिया भर में सबसे पहले भारत में 2025 में पहले छमाही में लॉन्च होने वाली स्कोडा की ऑल-न्यू कॉम्पैक्ट एसयूवी के लिए नई उत्सुकता पैदा कर दी। इस नई एसयूवी का निर्माण कुशाक एसयूवी और स्लाविया सेडान की तरह MQB-A0-IN प्लेटफॉर्म पर किया गया है। MQB-A0-IN को भारत और चेक रिपब्लिक की टीमों ने भारत के लिए विकसित किया है। इसमें तरह-तरह के फीचर्स, सुरक्षा, गतिशीलता के साथ स्थानीयकरण, कम रखरखाव की लागत और परेशानी से मुक्त स्वामित्व के अनुभव के लिए विकसित किया गया है। कुशाक एसयूवी भारत और दुनिया में जुलाई 2021 में लॉन्च की गई और स्लाविया सेडान मार्च 22 में लॉन्च की गई।

सालों से चल रहा डिजिटाइज़ेशन


स्कोडा ऑटो इंडिया के डिजिटाइज़ेशन की शुरुआत कुछ सालों पहले हुई। कंपनी ने भारत में सबसे पहले डिजिटाइज़ेशन की कवायद के तहत अपने सभी शोरूम को पूरी तरह डिजिटाइज़ किया। इंटरएक्टिव टेबल बनाए गए। बेहतरीन अनुभव प्रदान किए गए और भारत में इंडस्ट्री का पहला डिजिटल कार इंफॉर्मेशन स्टैंड बनाया गया। इन डिजिटल जुड़ाव से उपभोक्ताओं का कारों को चुनने और खरीदने का अनुभव और बेहतर हो गया। 2023 में स्कोडा ऑटो इंडिया ने फोन ऐप बेस्ड सिस्टम सर्विस कैम की शुरुआत की। इससे उपभोक्ता अपनी सर्विस के लिए गई कारों की निगरानी कर सकते हैं। उसमें किए जाने वाले काम को रिजेक्ट कर सकते हैं और अप्रूव कर सकते हैं। इस डिजिटल ऐप को लॉन्च करने का उद्देश्य पारदर्शिता को बढ़ावा देना और उपभोक्ताओं के लिए स्वामित्व के अनुभव को और बेहतरीन बनाना है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments