Sunday, September 25, 2022
Homeबिज़नेसSBI ने मोबाइल फंड ट्रांसफर पर SMS शुल्क किया माफ

SBI ने मोबाइल फंड ट्रांसफर पर SMS शुल्क किया माफ

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहकों के लिए राहत की खबर सामने आई है। दरअसल, बैंक ने मोबाइल फंड ट्रांसफर पर एसएमएस शुल्क माफ कर दिया है। एसबीआई (SBI) ने जानकारी दी है कि यूएसएसडी (USSD) सेवाओं का उपयोग करके  ग्राहक अब बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के आसानी से लेनदेन कर सकते हैं।

SBI ने ट्वीट करते हुए लिखा मोबाइल फंड ट्रांसफर पर अब एसएमएस शुल्क माफ! ग्राहक अब बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के आसानी से लेनदेन कर सकते हैं। बस *99# डायल करें और बैंकिंग सेवाओं का बिल्कुल मुफ्त लाभ उठाएं।  बैंक ने आगे कहा है कि ग्राहक बिना किसी अतिरिक्त लागत के सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं, जिसमें पैसे भेजने, रिक्वेस्ट मनी, अकाउंट बैलेंस, मिनी स्टेटमेंट और यूपीआई पिन बदलना शामिल हैं।

इस सेवा के माध्यम से जिन सेवाओं का लाभ उठाया जा सकता है उनमें शामिल हैं: पैसे भेजना, पैसे का अनुरोध करना, खाते की शेष राशि की जांच करना, मिनी स्टेटमेंट प्राप्त करना और यूपीआई पिन बदलना। एसबीआई ने कहा कि उपयोगकर्ता अब यूएसएसडी सेवाओं का उपयोग करके बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के आसानी से लेनदेन कर सकते हैं। इस फैसले से सबसे ज्यादा फायदा फीचर फोन रखने वालों को होगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments