Wednesday, February 21, 2024
Homeबिज़नेसSamsung गैलेक्सी का ये फोल्ड स्मार्टफोन मिल सकता है सस्ता, जानें जरूरी...

Samsung गैलेक्सी का ये फोल्ड स्मार्टफोन मिल सकता है सस्ता, जानें जरूरी डिटेल

Samsung Galaxy Z Fold 5: सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 एक ऐसा स्मार्टफोन है जो प्रीमियम होने के साथ-साथ बेहद दमदार भी है। सैमसंग का नया फोल्डेबल स्मार्टफोन दमदार फीचर्स के साथ आता है। कुछ फीचर्स के मामले में यह फोन Galaxy Z Fold 4 से बेहतर और कुछ उसके जैसे ही हैं। इस फोन का आइसी ब्लू कलर आया है। यह पहले से ज्यादा हल्का है। अगर आप सैमसंग का प्रीमियम और फ्लैगशिप फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके पास बहुत अच्छा ऑफर है। बता दें कि कंपनी अपने कस्टमर्स को एक ऐसा ऑफर दे रही है जिसमें आपको इस डिवाइस पर 16000 रुपये तक का डिकाउंट मिल सकता है। इस फोन में आपको 50MP कैमरा के साथ बहुत से खास फीचर है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Samsung Galaxy Z Fold 5 का लुक एंड फील

50MP कैमरा और 4100mAh बैटरी वाले सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 को सैमसंग इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर भारी छूट के साथ लिस्ट किया गया है। ये कंपनी का लेटेस्ट फोल्डेबल फोन है। आइये इसके ऑफर्स और डिस्काउंट के बारे में जानते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 5 की कीमत

  • Samsung के इस लेटेस्ट फोल्ड डिवाइस को कंपनी ने सैमसंग इंडिया वेबसाइट पर 1,54,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लिस्ट किया है।
  • मगर इस फोन को HDFC कैडिट कार्ड की मदद से खरीदने पर आप इस डिवाइस पर इस्टेंट 9000 रुपये का डिस्काउंट पास सकते हैं , जिसके बाद इसकी कीमत केवल 1,45,999 रुपये रह जाएगी।
  • कंपनी इस फोन पर सैमसंग एक्सचेंज बोनस ऑफर के तहत 7,000 रुपये की छूट दे रहा है, जिससे कुल कीमत काफी कम हो जाती है, खासकर उन लोगों के लिए जो नियमित एक्सचेंज विकल्प पर विचार कर रहे हैं।

सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 5 के फीचर्स

  • Z फोल्ड 5 में अंदर की तरफ 7.6-इंच QXGA+ डायनामिक AMOLED 2X इन्फिनिटी फ्लेक्स डिस्प्ले मिलता है। इसमें आपको 1Hz से 120Hz तक की एडेप्टिव रिफ्रेश रेट है।
  • इसमें एक्सटर्नल 6.2 इंच फुल-एचडी+ डायनामिक AMOLED 2X डिस्प्ले भी है।
  • इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 मोबाइल प्लेटफॉर्म है, जिसमें आपको 12GB रैम है।
  • गैलेक्सी Z फोल्ड 5 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ 50MP का वाइड-एंगल कैमरा, 12MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 10MP का टेलीफोटो कैमरा मिलता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments