Saturday, May 18, 2024
Homeमनोरंजनएआर रहमान ने दी आर माधवन को बधाई....

एआर रहमान ने दी आर माधवन को बधाई….

आर माधवन की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' को 69वें नेशनल अवॉर्ड्स में बेस्ट फीचर फिल्म का खिताब मिला है। इस कामयाबी के लिए उन्हें फिल्म फ्रैटर्निटी से कई लोगों ने बधाई दी है। उन्हें समांथा रुथ प्रभु से लेकर शिल्पा शेट्टी तक ने बधाई दी है, जिसके लिए माधवन ने उन्हें तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है। अब फेमस म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान ने भी उनके लिए बधाई संदेश लिखा है, जिससे आर माधवन की खुशी का ठिकाना नहीं है। एआर रहमान ने सोशल मीडिया पर आर माधवन की डायरोक्टोरियल डेब्यू की फिल्म की तारीफ की। यह मूवी साइंटिस्ट एस. नंबी नारायणन पर आधारित है। 

एआर रहमान ने की तारीफ

इस फिल्म के लिए एआर रहमान ने आर माधवन को बधाई देते हुए कहा, ''बधाई माधवन…मुझे आज भी याद है कि जब मैं कांस में आपकी फिल्म देख रहा था…मुझे बोलना पड़ेगा…मुझे आपकी फिल्म ''Oppenheimer से ज्यादा पसंद आई।'' एआर रहमान से मिली तारीफ से गदगद आर माधवन ने उन्हें थैंक्यू कहा है। उन्होंने कहा, "सर आप हमेशा से मेरे लिए सबसे बड़ी प्रेरणानाओं में से एक रहे लेकिन आज मैं स्पीचलेस हूं और सबसे जरूरी ये कि मैंने जितना सोचा था मैं कर सकता हूं, उससे अधिक मोटिवेटेड फील कर रहा हूं। आप हर मायने में अदभुत हैं और टीम रॉकेट्री आपको बता नहीं सकती कि इसका हमारे लिए क्या मतलब है। भगवान का आशीर्वाद आप पर बना रहे।''

क्या थी 'ओपेनहाइमर' फिल्म?

क्रिस्टोफर नोलन द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म 'ओपेनहाइमर' अमेरिकन साइकोलॉजिकल ड्रामा फिल्म है, जो कि परमाणु बम के जनक कहे जाने वाले जे रॉबर्ट ओपेनहाइमर की लाइफ पर आधारित है। मूवी में जे रॉबर्ट का रोल सिलियन मर्फी ने प्ले किया था। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर पॉजिटिव रिस्पांस मिला था। हालांकि, एक सीन के दौरान भगवद गीता पढ़ने को लेकर विवाद हुआ था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments