Home मनोरंजन Arjun Rampal का 50वां जन्मदिन, बिन ब्याहें बने पिता..

Arjun Rampal का 50वां जन्मदिन, बिन ब्याहें बने पिता..

0
67

अर्जुन रामपाल का आज जन्मदिन है। वह 50 वर्ष के हो गए हैं। इन दिनों वह मॉडल गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डिमेट्रेड्स को डेट कर रहे हैं, जिनसे उन्हें जुलाई 2019 में एक बेटा भी हुआ है। दोनों की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है। गौरतलब है कि अर्जुन रामपाल ने पत्नी मेहर जेसिया से तलाक लेने से पहले ही गैब्रिएला डिमेट्रेड्स को डेट करना शुरू कर दिया था। इस बीच गैब्रिएला गर्भवती भी हो गई और उन्हें एक बेटा भी हुआ। इसके बाद अर्जुन रामपाल ने मेहर जेसिया से अलग होने की घोषणा की।

अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डिमेट्रेड्स पहली बार आईपीएल के मैच के दौरान मिले, दोनों आफ्टर पार्टी में एक-दूसरे के साथ काफी समय बिताते नजर आए थे। दोनों पहली बार 2009 में मिले थे। खास बात यह है कि अर्जुन रामपाल अपनी पत्नी मेहर जेसिया के साथ मिलकर आफ्टर पार्टी का ऑर्गेनाइज करते थे। दोनों को कई अवसर पर साथ में देखा जाता था लेकिन अगस्त 2018 के दौरान दोनों एक साथ नजर आना बंद हो गए और अक्सर पैपराजी से भी से बचा करते थे। इसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी।

गैब्रिएला डिमेट्रेड्स के प्यार में अर्जुन रामपाल इतने दीवाने थे कि उन्होंने अपनी 20 वर्षों की शादी को अलविदा कह दिया। मई 2018 में दोनों ने अलग होने का निर्णय लिया। दोनों के रिश्तों में कड़वाहट आने की पहली बार सुगबुगाहट सन 2011 में आई थी। मेहर जेसिया फेमिना मिस इंडिया रह चुकी है। वह मधु सप्रे के स्तर की मॉडल मानी जाती है। वहीं गैब्रिएला भी मॉडलिंग इंडस्ट्री से हैं। अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया को दो बेटी हैं, जिनके नाम माहिका और मायरा है। दोनों अपने पिता के भी काफी करीब हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here