Saturday, May 25, 2024
Homeमनोरंजनकान्स फिल्म फेस्टिवल में देसी क्वीन सिर पर चुनरी ओढ़कर मारी एंट्री

कान्स फिल्म फेस्टिवल में देसी क्वीन सिर पर चुनरी ओढ़कर मारी एंट्री

Cannes Film Festival: कान्स फिल्म फेस्टिवल में फिल्म इंडस्ट्री के कई एक्ट्रेस जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन, उर्वशी रौतेला सारा अली खान, मृणाल ठाकुर, कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। ऐसे ही यहां देसी क्वीन सपना चौधरी ने भी इस बार अपने ग्लैमर का तड़का लगाया है। सपना ने कान डेब्यू के बाद अपने दूसरे लुक से हर किसी का ध्यान खींच लिया। सिर पर चुनरी ओढ़कर जैसे ही एंट्री मारी, लोगों की नजरें उनके लुक पर टिकी रह गईं। हरियाणवी डांस से पहचान बनाने वाली मॉडल एक्ट्रेस सपना चौधरी ने भी इस साल कान्स में डेब्यू किया है। हाल ही में दूसरे दिन के ग्लैमरस लुक की तस्वीरें शेयर की हैं।

केप को अपने सिर पर घूंघट की तरह लिया

हरियाणवी डांसर दूसरे दिन भी कान्स के रेड कार्पेट पर पहुंची। इस दौरान उन्होंने अनोखा ड्रेस पहना हुआ था। इस फेदर से सजी फ्रॉक स्टाइल ड्रेस के साथ सिल्वर कलर का शिमरी लॉन्ग केप जोड़ा गया था, जिस पर सीक्वन जड़े नजर आ रहे थे। इस केप के दोनों तरफ शोल्डर पर थ्री-डी फ्लोरल एंब्रॉइडरी नजर आ रही थी। जो उनकी इस रेड कार्पेट ड्रेस को बेहद ही खूबसूरत बना रही थी। सपना ने इस केप को अपने सिर पर घूंघट की तरह लिया हुआ था, जो उनके लुक में एक तरह से इंडियन टच का तड़का डाल रही थी। कान्स में अपने डेब्यू से सपना चौधरी ने अपने लुक को गजब तरह से स्टाइल किया और हर किसी को अपने इस अवतार से कायल बनाया।

पूरे देश को गर्व हो रहा है

image 4


सिर्फ रीजनल सिनेमा के लोगों को ही नहीं बल्कि पूरे देश को गर्व हो रहा है। देसी क्वीन ने अपने दूसरे लुक के लिए वाइट कलर की फेदर फ्रॉक और हुडेड केप को कैरी किया था, जो उनके सिर पर घूंघट की तरह इस्तेमाल की गई थी। इस शॉर्ट फेदर ड्रेस में एलिगेंट नेकलाइन के साथ वेस्टलाइन तक बढ़िया फिटिंग दी गई थी, जिसमें उनका बॉडी शेप परफेक्टली फ्लॉन्ट हो रहा था। उन्होंने अपने गॉर्जियस अवतार से तहलका मचा दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments