Sunday, July 21, 2024
Homeमनोरंजनमुकेश अंबानी ने राम चरण की बेटी को तोहफे में दिया सोने...

मुकेश अंबानी ने राम चरण की बेटी को तोहफे में दिया सोने का पालना

साउथ इंडस्ट्री के पावर कपल राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी साउथ सिनेमा के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। 20 जून 2023 उनकी जिंदगी का सबसे खूबसूरत दिन था, क्योंकि इस दिन दोनों पहली बार माता-पिता बने। राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी ने अपने घर में एक नन्ही परी का स्वागत किया। शादी के 11 साल बाद पैरेंट्स बनकर दोनों सातवें आसमान पर हैं। बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक के सितारों ने उन्हें माता-पिता बनने की ढेर सारी बधाइयां दी थीं।

मुकेश अंबानी ने राम चरण की बेटी को दिया बड़ा तोहफा

देश के सबसे रईस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने भी कपल को बधाई के साथ उनकी लाडली को एक प्यारा तोहफा दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने राम चरण-उपासना की न्यू बॉर्न बेबी को एक महंगा सोने का पालना तोहफे में दिया है। फिलहाल, अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

आज होगा राम चरण की बेटी का नामकरण

राम चरण और उपासना की बेटी का आज उनके घर पर ग्रैंड तरीके से नामकरण होगा। राम और उपसाना के घर पर जोर-शोर से तैयारियां हो रही हैं। उपासना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नामकरण सेरेमनी की झलक दिखाई है। इंस्टाग्राम स्टोरी में देखा जा सकता है कि घर को फूलों से सजाया गया है, जिसे देख लगता है कि राम और उपासना की बेटी की नामकरण सेरेमनी ट्रेडिशनल तरीके से मनाई जाएगी।

राम और उपासना ने अपनी प्यार भरी केमिस्ट्री से खुद को पावर कपल्स की लिस्ट में शुमार किया है। कॉलेज बेस्टी से हमसफर बनने तक की उनकी कहानी बहुत दिलचस्प है। दोनों की दोस्ती कॉलेज के दिनों से है। हालांकि, प्यार का एहसास तब हुआ, जब राम चरण को काम के सिलसिल में महीनों विदेश में रहना पड़ा। इस लम्बी दूरी ने राम और उपासना को करीब ला दिया। प्यार का एहसास होने के कुछ सालों बाद दोनों ने परिवार की रजामंदी के साथ 2012 में शादी कर ली थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments