Sunday, January 29, 2023
Homeमनोरंजनफिल्म RRR के नाटू-नाटू गाने की जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने...

फिल्म RRR के नाटू-नाटू गाने की जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी आरआरआर टीम को बधाई …

एसएस राजामौली की फिल्म RRR ने 11 जनवरी को अमेरिका में चल रहे गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में उपलब्धि हासिल की है। आरआरआर के गाने नाटू-नाटू ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग अवॉर्ड जीता है। इस मौके पर प्रधानमंत्री ने आरआरआर की पूरी टीम को बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि ये भारतीय सिनेमा के लिए ऐतिहासिक क्षण है। प्रधानमंत्री के अलावा आरआरआर की इस बड़ी जीत पर शाहरुख खान से लेकर एक्ट्रेस आलिया भट्ट जैसे कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी आरआरआर की टीम को बधाई –

PM नरेंद्र मोदी ने ट्वीट में लिखा- 'यह एक बेहद ऐतिहासिक पल है। फिल्म के कंपोजर एमएम कीरावाणी, एस एस राजामौली और आर आर आर की पूरी टीम को बधाइयां। भारत के लिए ये बेहद गर्व की बात है।'

बिग बी आरआरआर की टीम को किया विश

बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा- आरआरआर की टीम को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीतने की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। ये एक वेल डिजर्विंग अवॉर्ड था।'

राम चरण ने शेयर की अवॉर्ड सेरेमनी की फोटोज

आरआरआर के जीत की खुशी जाहिर करते हुए राम चरण ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया। अवॉर्ड के बाद की फोटोज शेयर करते हुए राम उन्होंने लिखा- हम गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीत गए हैं।

जूनियर एनटीआर ने जाहिर की जीत की खुशी

जूनियर एनटीआर ने एमएम कीरावाणी को बधाई देते हुए कहा- नाटू-नाटू हमेशा से मेरे लिए बेहद स्पेशल सॉन्ग रहेगा। आपको जीत की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। ये एक वेल डिजर्व अवॉर्ड था। मैंने अपने करियर में कई गानों पर डांस किया है, लेकिन नाटू-नाटू मेरे दिल के सबसे करीब है।
 
 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group