Sunday, January 29, 2023
HomeखेलIND vs SL: सीरीज जीतने के लिए रोहित करेंगे बदलाव ....

IND vs SL: सीरीज जीतने के लिए रोहित करेंगे बदलाव ….

IND vs SL:  पहले वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने दोहरा शतक लगाने वाले ईशान किशन को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया था. उनकी जगह विकेटकीपर की जिम्मेदारी केएल राहुल को सौंपी गई थी. केएल राहुल बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गए हैं. वह रन बनाना तो दूर क्रीज पर टिकने के लिए तरस रहे हैं. ऐसे में दूसरे वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन में कप्तान रोहित शर्मा बड़े बदलाव कर सकते हैं. 

रोहित कर सकते हैं बड़े बदलाव? 

पहले वनडे मैच में रोहित शर्मा, शुभमन गिल और विराट कोहली ने टीम इंडिया को मजबूत शुरुआत दी. इसके बाद केएल राहुल के ऊपर रन बनाने की बड़ी जिम्मेदारी थी. लेकिन वह टीम इंडिया की नाव बीच मंझधार में छोड़कर पवेलियन लौट गए. वह 29 गेंद में 39 रन बनाकर आउट हो गए. इससे पहले बांग्लादेश टूर पर भी वह फ्लॉप नजर आए थे. खराब प्रदर्शन के कारण ही उनसे उपकप्तानी की जिम्मेदारी ले ली गई और हार्दिक पांड्या को वाइस कैप्टन बनाया गया. 

ईशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में तूफानी दोहरा शतक लगाया था. उन्होंने 210 रनों की पारी खेली थी. लेकिन इसके बाद उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. इसी वजह से सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें बाहर रखने पर रोहित शर्मा के फैसले की आलोचना भी की थी. 

सीरीज जीतने के लिए कर सकते हैं ये काम 

भारतीय टीम दूसरा वनडे मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी. इसके लिए कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में केएल राहुल की जगह ईशान किशन को मौका दे सकते हैं. ईशान किशन की विकेटकीपिंग स्किल भी कमाल की है. 
ईशान किशन ने भारतीय टीम के लिए 10 वनडे मैचों में 477 रन बनाए हैं, जिसमें एक दोहरा शतक शामिल है. वहीं, 24 टी20 मैचों में 629 रन बनाए हैं. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group