Saturday, November 26, 2022
HomeमनोरंजनVarun Dhawan ने की साउथ सिनेमा की जमकर तारीफ...

Varun Dhawan ने की साउथ सिनेमा की जमकर तारीफ…

साउथ सिनेमा ने हिंदी दर्शकों का ध्यान बहुत तेजी से अपनी ओर खींच लिया है। बीते कुछ महीनों से हिंदी में रिलीज होने वाली साउथ फिल्मों को अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस साल, साउथ की 'आरआरआर', 'केजीएफ चैप्टर 2' और 'कांतारा' जैसी फिल्मों को बॉलीवुड के फैंस ने खूब पसंद किया, जिस वजह से साउथ बनाम बॉलीवुड की बहस खत्म नहीं हो रही। वहीं, अब इस मुद्दे पर वरुण धवन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, जो इन दिनों अपनी फिल्म 'भेड़िया' का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। 

दरअसल, वरुण धवन ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों पर खुलकर बात की। साथ ही बताया कि वह भी साउथ के निर्देशकों के साथ काम करना चाहते हैं। अभिनेता ने कहा, 'मुझे पता है कि बॉलीवुड का समय अच्छा नहीं चल रहा है तो मेरे लिए भी इस मुद्दे पर कमेंट करना काफी आसान है। मैं हमेशा से तेलुगू और तमिल की फिल्में करना चाहता था और मुझे बहुत खुशी है कि मेरी फिल्म 'भेड़िया' तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होने वाली है। ये अनिर्माताओं, तकनीशियनों और एक्टर्स का साथ आने का सही समय है।

इसके आगे वरुण धवन ने कहा, 'हमें इस बात की खुशी होनी चाहिए कि भारतीय फिल्में दुनिया में धमाल मचा रही हैं।' वरुण धवन ने यह भी कहा कि अगर विदेशों में 'कांतारा', 'केजीएफ 2' या फिर 'विक्रम' जैसी फिल्में अच्छा परफॉर्म कर रही हैं तो हमें ध्यान रखना है कि वह भारतीय फिल्में हैं। यह सोच हमें आगे लेकर जानी है। आखिर में वरुण धवन ने मेकर्स को यह भी सुझाव दिया कि आज के समय में दर्शकों को टॉप क्लास का कंटेंट देना है। 

वरुण धवन की 'भेड़िया' एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिला था कि कैसे वरुण धवन एक इंसान से भेड़िया बन जाते हैं और काबू से बाहर हो जाते हैं। वरुण के साथ इस फिल्म में कृति सेनन नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है और यह फिल्म 25 नवंबर को हिंदी, तेलुगू और तमिल में 2 डी, 3 डी में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group