Sunday, July 21, 2024
Homeलाइफस्टाइललद्दाख की पहाड़ियों पर घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आईआरसीटीसी...

लद्दाख की पहाड़ियों पर घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आईआरसीटीसी लाया है स्पेशल टूर पैकेज

IRCTC Tour: अगर आप किसी खूबसूरत जगह पर सैर करने की योजना बना रहे हैं। ऐसे में भारतीय रेलवे का आईआरसीटीसी लद्दाख के लिए स्पेशल और सस्ता टूर पैकेज लेकर आया है। इस पैकेज के जरिए आप परिवार संग सितंबर और अक्टूबर में लेह-लद्दाख की सैर कर सकते हैं। यहां पर स्थित बर्फ से ढके ऊंचे-ऊंचे पहाड़ लद्दाख की खूबसूरती में चार चांद लगा देते हैं। इन्हें देखकर ऐसा लगता है कि आप स्वर्ग में आ गए हों।

लद्दाख घूमने हर साल देश दुनिया से बड़ी संख्या में पर्यटकों को अपनी ओर आकर्षित करने का काम करती हैं। अगर आप भी लद्दाख में इन खूबसूरत जगहों पर घूमना चाहते हैं। ऐसे में आईआरसीटीसी आपके लिए एक शानदार टूर पैकेज लेकर आया है। आइए जानते हैं इसके बारे में।

  • यह एक फ्लाइट मोड टूर पैकेज है जिसमें आपको दिल्ली से लेह जाने और आने दोनों तरफ की फ्लाइट का टिकट मिलेगा।
  • इस पैकेज में आपको 3 स्टार होटल में रूकने की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही सभी यात्रियों को कुल 6 ब्रेकफास्ट और 6 दिन की फैसिलिटी भी मिलेगी।
  • सभी यात्रियों को आईआरसीटीसी ट्रैवल इंश्योरेंस की सुविधा भी देगा। इस पैकेज में आपको नुब्रा वैली, लेह और पैंगोंग की सैर करने का मौका मिलेगा।
  • हर जगह जाने के लिए आपको बस की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही नुब्रा वैली और पैंगोंग के लिए बस की फैसिलिटी मिलेगी।
  • इस पैकेज का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो आपको अकेले जाने के लिए 35,500 रुपये, दो लोगों को 34,800 रुपये और तीन लोगों को 33,600 रुपये का शुल्क देना होगा।
  • आईआरसीटीसी का यह एक फ्लाइट टूर पैकेज है। इसमें आपको फ्लाइट से यात्रा करने का मौका मिल रहा है। यह टूर पैकेज कुल 6 रातों और 7 दिनों का है। इसमें आपको लेह, नुब्रा, पैंगोंग और शाम वैली घूमाया जाएगा।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments