Saturday, May 25, 2024
Homeलाइफस्टाइलRecruitment 2023: एसबीआई में रिटायर्ड ऑफिसर के 868 पदों पर निकली भर्ती,...

Recruitment 2023: एसबीआई में रिटायर्ड ऑफिसर के 868 पदों पर निकली भर्ती, आवेदन 10 मार्च से शुरू…

Recruitment 2023: सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने बिजनेस कॉरेस्पॉन्डेंट फैसिलिटेटर (बीसीएफ) के पदों पर भर्ती निकाली है। बैंक द्वारा आज, 10 मार्च 2023 को जारी विज्ञापन (सं.CRPD/RS/2022-23/35) के अनुसार, एसबीआई के देश भर में बने विभिन्न सर्किल में कुल 868 बीसीएफ के पदों पर भर्ती की जानी है। इस भर्ती के लिए आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को किसी भी तरह की फीस का भुगतान नहीं करना है।

उम्र सीमा

आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 65 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन चेक कर लें।

इन सर्किल के लिए निकली वैकेंसी

जिन सर्किल के लिए वैकेंसी निकाली गई है, उममें नई दिल्ली, लखनऊ, पटना, जयपुर, भोपाल, चंडीगढ़ आदि शामिल हैं। एसबीआई द्वारा बीसीएफ की भर्ती संविदा के आधार पर की जाएगी। इन पदों के लिए पीएसबी से रिटायर्ड ऑफिसर ही आवेदन कर सकते हैं।

सिलेक्शन प्रोसेस

इन पदों पर चयनित होने के लिए उम्मीदवारों को कोई लिखित परीक्षा नहीं देनी होगी। उम्मीदवारों को इंटरव्यू के माध्यम से शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। सिलेक्शन प्रोसेस के विषय में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए नोटिफिकेशन जरूर चेक कर लें।

ऐसे करें आवेदन

उम्मीदवार बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट, sbi.co.in पर कैरियर सेक्शन में एक्टिव लिंक या नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से भर्ती नोटिफिकेशन डाउनलोड करें। उसके बाद सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। उम्मीदवार 31 मार्च 2023 तक अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे।

भर्ती नोटिफिकेशन पीडीएफ डाउनलोड लिंक

ऑनलाइन आवेदन लिंक

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments