Friday, June 21, 2024
HomeदेशAssembly election 2023: मप्र, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में प्रचंड जीत पर बोले...

Assembly election 2023: मप्र, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में प्रचंड जीत पर बोले पीएम मोदी, ‘जनता-जनार्दन को नमन, आइए मिलकर विकसित भारत बनाएं

Assembly election 2023: तीन राज्‍यों में बीजेपी की प्रचंड जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से रविवार शाम प्रतिक्रिया आई। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स (ट्विटर) पर इन प्रदेशों की जनता को धन्यवाद दिया है। उन्होंने एक्स पर लिखा है- “जनता-जनार्दन को नमन! मध्य मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम बता रहे हैं कि भारत की जनता का भरोसा सिर्फ और सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में है। उनका भरोसा बीजेपी में है।

माताओं-बहनों-बेटियों का, हमारे युवा वोटर्स का हृदय से धन्यवाद

उन्होंने आगे लिखा कि “भाजपा पर अपना स्नेह, विश्वास और आशीर्वाद बरसाने के लिए मैं इन सभी राज्यों के परिवारजनों का, विशेषकर माताओं-बहनों-बेटियों का, हमारे युवा वोटर्स का हृदय से धन्यवाद करता हूं। मैं उन्हें भरोसा देता हूं कि आपके कल्याण के लिए हम निरंतर अथक परिश्रम करते रहेंगे।

‘विकसित भारत’ के लक्ष्य को हासिल करने की दिशा में एक ‘सशक्त कदम’

भाजपा ने छत्‍तीसगढ़ और राजस्‍थान में सरकार बनाई जबकि मध्‍यप्रदेश में फिर जीत दर्ज करने में सफल रही। पीएम मोदी ने सोशल मीडिया साइट ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में चुनाव परिणामों को ‘विकसित भारत’ के लक्ष्य को हासिल करने की दिशा में एक ‘सशक्त कदम’ बताया और तीनों राज्यों के मतदाताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रति आभार जताया। पीएम ने कहा, ‘जनता-जनार्दन को नमन! मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम बता रहे हैं कि भारत की जनता का भरोसा सिर्फ और सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में है, उनका भरोसा भाजपा में है. इन चुनावों में भाजपा के प्रति स्नेह, विश्वास और आशीर्वाद बरसाने के लिए उन्होंने सभी राज्यों की जनता, विशेषकर महिलाओं और युवाओं का धन्यवाद किया। मैं उन्हें भरोसा देता हूं कि आपके कल्याण के लिए हम निरंतर अथक परिश्रम करते रहेंगे।

‘अद्भभुत मिसाल’ पेश की है

पीएम मोदी ने आगे कहा, ‘पार्टी के सभी ‘परिश्रमी कार्यकर्ताओं’ का विशेष रूप से आभार जताया और कहा कि उन्होंने ‘अद्भभुत मिसाल’ पेश की है। भाजपा की विकास और गरीब कल्याण की नीतियों को आपने जिस तरह लोगों के बीच पहुंचाया, उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए वो कम है। हम विकसित भारत के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। हमें ना रुकना है, ना थकना है। हमें भारत को विजयी बनाना है। आज इस दिशा में हमने मिलकर एक सशक्त कदम उठाया है।’

भाजपा का समर्थन करने के लिए धन्यवाद

पीएम मोदी ने भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए तेलंगाना की जनता के प्रति भी आभार जताया और उम्मीद व्यक्त की कि पिछले कुछ वर्षों में दक्षिण के इस राज्य में भाजपा के प्रति लोगों के समर्थन में जो वृद्धि आई है, वह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा. उन्होंने एक अन्य पोस्ट में कहा, ‘तेलंगाना के मेरे प्यारे भाइयों और बहनों, भाजपा का समर्थन करने के लिए धन्यवाद। पिछले कुछ वर्षों में, यह समर्थन केवल बढ़ा ही है और यह प्रवृत्ति आने वाले समय में जारी रहेगी। तेलंगाना के साथ हमारा रिश्ता अटूट है और हम लोगों के लिए काम करते रहेंगे। मैं भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता के परिश्रमी प्रयासों की भी सराहना करता हूं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments