Thursday, December 1, 2022
Homeदेशछत्तीसगढ़ : देशी शराब की बोतल में मिला जहरीला सांप, उड़े शख्स...

छत्तीसगढ़ : देशी शराब की बोतल में मिला जहरीला सांप, उड़े शख्स के होश…

छत्तीसगढ़ : जांजगीर-चांपा जिले के पामगढ़ में सोमवार को देशी शराब की बोतल में एक जहरीला मरा हुआ सांप निकला, जिसे देखते ही खरीदार घबरा गया। मामला पामगढ़ के देशी शराब दुकान का है। बोतल के अंदर मरे हुए सांप की पहचान करैत के रूप में हुई है।

सोनसरी निवासी वीरेंद्र दास अपने साथी के साथ पामगढ़ के देशी शराब दुकान में शराब लेने के लिए पहुंचा था। उसने जैसे ही शराब की बोतल खोली, उसके अंदर मरा हुआ सांप दिखाई दिया। उसने तुरंत बोतल का ढक्कन बंद कर दिया और अपने दोस्त को भी बोतल दिखाई। उसका दोस्त भी शराब के बोतल के अंदर सांप देखकर हैरान रह गया।

वीरेंद्र दास और उसके साथी ,बाकी सभी लोग इसके बाद दुकान में इकट्ठा हो गए। पामगढ़ के देशी शराब दुकान के सेल्समैन शिव दयाल बर्मन ने बताया कि शराब कार्टन में भरकर आता है। उसमें सील लगी हुई होती है। उन्होंने कहा कि ये शराब भी जांजगीर के वेयर हाउस से आई है। बोतल पर 14 अक्टूबर 2022 की सील लगी हुई है। सांप उसके अंदर कैसे आया और सीलबंद करते वक्त किसी की नजर उस पर क्यों नहीं पड़ी, इस बारे में सेल्समैन ने जानकारी होने से इनकार कर दिया।

वहीं शराब खरीद रहे लोगों का कहना है कि अगर सीलबंद बोतल से भी इस तरह सांप या अन्य कीड़े-मकोड़े निकलेंगे, तो उनकी जान को इससे खतरा हो सकता है। इसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि मरे हुए सांप की बोतल को सेल्समैन ने न तो वापस लिया और न तो ग्राहक को उसके पैसे ही लौटाए। इसके बाद ग्राहक बोतल को लेकर अपने गांव वापस चला गया।

फिलहाल मामले की शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है, लेकिन सहायक आयुक्त आबकारी विभाग दिनकर वासनिक ने कहा है कि उन्हें मामले की जानकारी हुई है। टीम गठित कर जांच के लिए सोनसरी गांव भेजा गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group