Monday, April 22, 2024
HomeदेशMurder:महिला ने लिव इन पार्टनर को उतारा मौत के घाट, फिर खुद...

Murder:महिला ने लिव इन पार्टनर को उतारा मौत के घाट, फिर खुद बुला ली पुलिस

Murder: कोलकता में दमदम इलाके में एक महिला ने अपने लिव इन पार्टनर पर चाकुओं से इतनी बार हमला किया कि उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई और खुद उसी महिला ने पुलिस को फोन करके सूचना भी दे दी। महिला का फोन आने के बाद जब पुलिस महिला के अपार्टमेंट में पहुंची तो घटनास्थल का नजारा देखकर पुलिस भी हैरान रह गई। घटना स्थल से प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने तुरंत ही महिला को गिरफ्तार कर लिया है। घटना स्थल पर महिला के लिव इन पार्टर का खून से लथपथ शव मिला जिसे पुलिस तत्काल अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अपने लिव इन पार्टनर पर हमला करने वाली महिला का नाम संगती पाल है और उसके लिव इन पार्टर जिसे पर महिला ने चाकुओं से ताबड़तोड़ हमले किये थे उसके नाम सार्थक दास बताया गया है। सार्थक पेशे से फोटोग्राफर था और वह संगती पाल के साथ लिव इन में रह रहा था। संगती पाल मेकअप आर्टिस्ट है।

दोनों में चल रहा था मनमुटाव

जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव था। बुधवार की सुबह महिला ने सार्थक को तेज धार चाकुओं से गोद डाला। सार्थक के शरीर पर चोट के कई निशान थे। पुलिस ने बताया कि संगती पॉल ने पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। हालांकि हत्या की वजह क्या थी, यह बात अभी भी स्पष्ट नहीं हो पाई है। महिला को हत्या की विभिन्न धाराओं में गिरफ्तार कर लिया गया है। सार्थक की फेसबुक टाइमलाइन पर संगती के साथ कई फोटोज हैं। कवर फोटो में संगती और एक बच्चे के साथ तस्वीर है। वहीं, तीन दिन पहले उसने अपनी मां के साथ फोटो शेयर की है। इसके अलावा प्रोफेशनल फोटोशूट की भी कई झलकियां सार्थक की टाइमलाइन पर हैं। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि 20 और 22 फरवरी को सार्थक ने अपनी डीपी चेंज की है, इसमें उसने संगती को लाइफलाइन बताया और इसके साथ लव वाली इमोजी लगाई है।

हालांकि संगती की टाइमलाइन पर सार्थक की कोई तस्वीर नहीं दिखी। यहां उसने अपने प्रोफेशनल काम और बेटे की तस्वीरें ही लगाई हैं। सार्थक की हत्या को लेकर उसके दोस्त भी हैरान हैं। सायन पात्रा नाम के शख्स ने फेसबुक पर घटना को लेकर अफसोस जताया है। उसने लिखा है कि आज मैं एक भाई के तौर नाकाम हो गया। मैं अपने बड़े भाई और दोस्त को बचा नहीं पाया। उसने आगे लिखा है मुझे पता होना चाहिए था कि आप किन हालात से गुजर रहे हो। आप मेरे अच्छे और बुरे वक्त में मेरे साथ खड़े रहे। अब मुझे जीवन भर इस बात का अफसोस रहेगा कि जब आपको जरूरत थी, मैं आपके काम नहीं आ सका। आप जहां भी रहिए खुश रहिए। सायान का दावा है कि वह 25 साल से सार्थक का दोस्त था। वहीं, आकाश घोष नाम के एक व्यक्ति ने सार्थक की पार्टनर संगती पॉल को खरीखोटी सुनाई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments