Sunday, June 4, 2023
HomeखेलIND-W vs AUS-W T20: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 54 रन से हराया...

IND-W vs AUS-W T20: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 54 रन से हराया…

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैच की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला ऑस्ट्रेलियाई ने 54 रन से जीत लिया। इसके साथ ही कंगारू टीम ने सीरीज 4-1 से अपने नाम कर ली। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 197 रन का लक्ष्य रखा था। इसके जवाब में टीम इंडिया 142 रन ही बना पाई। ऑस्ट्रेलिया की हीदर ग्राहम ने इस मैच में हैट्रिक ली।

भारत और ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम के बीच पांच मैच की टी20 सीरीज का पांचवां और आखिरी मुकाबला ऑस्ट्रेलिया ने 54 रन से जीत लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारत के सामने 197 रन का लक्ष्य रखा। इसके जवाब में भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही। स्मृति मंधाना चार रन बनाकर आउट हो हुईं। इसके बाद भारत ने 50 रन के अंदर तीन विकेट खो दिए। कप्तान हरमनप्रीत और ऋचा घोष भी फ्लॉप रहीं और टीम इंडिया की हार तय हो गई। अंत में दीप्ति शर्मा ने अर्धशतक लगाकर भारत का स्कोर 142 रन तक पहुंचाया।

चार रन के स्कोर पर स्मृति मंधाना पवेलियन लौटीं। उन्होंने चार गेंदों में चार रन बनाए। डार्सी ब्राउन ने ग्रेस हैरिस के हाथों उन्हें कैच कराया।24 रन के स्कोर पर भारत को दूसरा झटका लगा। शेफाली वर्मा 14 गेंद में 13 रन बनाकर आउट हुईं। गार्डनर ने उन्हें सदरलैंड के हाथों कैच कराया।47 के स्कोर पर भारत का तीसरा विकेट गिरा। हरलीन देओल 16 गेंद में 24 रन बनाकर रन आउट हो गईं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group