Saturday, May 18, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेश अग्निवीर सेना भर्ती रैली आज से 

 अग्निवीर सेना भर्ती रैली आज से 

भोपाल। अग्निवीर सेना भर्ती रैली का आयोजन गुरूवार, 27 अक्टूबर से 6 नवंबर तक मोतीलाल नेहरू स्टेडियम, लाल परेड ग्राउंड, भोपाल में होगा। भर्ती में भोपाल, राजगढ़, रायसेन, सीहोर, विदिशा बैतूल, छिंदवाड़ा, होशंगाबाद (नर्मदापुरम) और हरदा के प्रत्याशी भाग ले सकते हैं। इसके अतिरिक्त किसी अन्य जिले के युवा को इस भर्ती में मौका नहीं मिलेगा। अग्निवीर जनरल ड्यूटी,  अग्निवीर तकनीकी,  अग्निवीर क्लर्क,  अग्निवीर स्टोरकीपर तथा अग्निवीर ट्रेडमैन के लिए सेना भर्ती रैली का आयोजन किया जा रहा है।
सेना भर्ती के डायरेक्टर ने बताया कि भोपाल में 27 अक्टूबर से सेना की भर्ती शुरू होगी जो 6 नवम्बर तक चलेगी। भारतीय सेना  में भर्ती के लिये जिन प्रत्याशियों ने आवेदन किए है और उन्हें अब तक एडमिट कार्ड नहीं मिले हैं वह सेना की अधिकारिक वेबसाइट www.join Indianarmy.nic.in पर लॉगिन कर एडमिट कार्ड प्राप्त कर सकते हैं। 
आवेदक अपने आवेदन की स्थिति की जानकारी भी देख सकते हैं। यदि किसी उम्मीदवार को समस्या आ रही है तो अपनी क्वेरी भारतीय सेना की आधिकारिक वेबसाइट पर भेज सकता है। सेना कार्यालय के निर्देश अनुसार एडमिट कार्ड में दिए समय पर रैली अधिसूचना के मुताबिक दस्तावेज लेकर भर्ती के लिए आना होगा। आवेदन ठीक से भरा होने पर एडमिट कार्ड  भारतीय सेना की आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किए जा चुके हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments