Saturday, May 25, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशसीधी पेशाब कांड : गायिका नेहा सिंह राठौर पर हबीबगंज थाने में...

सीधी पेशाब कांड : गायिका नेहा सिंह राठौर पर हबीबगंज थाने में एफआईआर

वीडियो को एडिट कर इंस्टाग्राम आईडी पर संघ की ड्रेस पहने व्यक्ति जैसा बनाने का आरोप

भोपाल। पूर्वांचल की प्रसिद्ध लोकगायिका व यूपी में का बा फेम नेहा सिंह राठौर के खिलाफ सीधी पेशाब कांड के वीडियो को एडिट कर एक सामाजिक संगठन की ड्रेस पहले हुए व्यक्ति का मीम बनाने पर भोपाल के हबीबगंज थाने में एफआईआर कराई गई है। एफआईआर बीती रात दर्ज की गई है। हबीबगंज थाना प्रभारी मनीष राज सिंह भदौरिया ने बताया कि इंस्टाग्राम की नेहा सिंह राठौर नाम की आईडी से एक वीडियो पोस्ट किया गया है।

वीडियो में एक सामाजिक संगठन की ड्रेस पहने व्यक्ति का मीम बनाकर उसे सीधी पेशाब कांड से जोडऩे जैसा काम किया गया है। फरियादी की शिकायत पर आईपीसी की धारा 153 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

क्या है विवादित वीडियो में

पुलिस के अनुसार सीधी पेशाब कांड से संबंधित वीडियो में एक प्रतिष्ठित सामाजिक संगठन की ड्रेस पहने हुए व्यक्ति द्वारा एक बैठे हुए व्यक्ति पर पेशाब करता हुआ दिखाई दे रहा है। फरियादी ने अपनी शिकायत में कहा है कि नेहा सिंह राठौर के नाम की इंस्टाग्राम आईडी द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो से जाति, धर्म, निवास, भाषा जैसे मामलों में दो समूहों में शत्रुता पैदा करने के लिए यह पोस्ट की गई है।

पेशाब कांड के आरोपी का हैशटैग

उक्त पोस्ट में नेहा सिंह राठौर नाम की आईडी से जो पोस्ट किया गया है, उसमें सीधी पेशाब कांड के आरोपी प्रवेश शुक्ला का हैशटैक भी लगाया गया है। यह पोस्अ 6 जुलाई को सुबह 10.39 बजे की गई थी। इस पोस्ट के बाद लोगों ने प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया गया था। देर रात यह मामला दर्ज किया गया है। हबीबगंज थाने में भाजपा कार्यकर्ता सूरज खरे नाम के व्यक्ति की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया गया है। सूरज का आरोप है कि नेहा सिंह ने आदिवासियों के बीच वैमनस्यता बढ़ाने के लिए ऐसी पोस्ट की गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments