Thursday, February 29, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशअजय सिंह के साथ लोक गायिका नेहा सिंह राठौड़ (का.बा. फेम) फोटो...

अजय सिंह के साथ लोक गायिका नेहा सिंह राठौड़ (का.बा. फेम) फोटो वायरल, बीजेपी नेताओं ने कसा तंज

Viral News: भाजपा पर हमेशा हमलावर रुख अपनाने वाली लोक गायिका ‘एमपी में का बा’ वाली लोक गायिका नेहा सिंह राठौड़ एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार नेहा अपने गाने के लिए नहीं, बल्कि एक फोटो को लेकर चर्चा का विषय बनी हैं। इसमें वो एमपी के सीधी पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के सामने खड़ी हैं। बीजेपी नेताओं द्वारा एक फोटो वायरल करते हुए नेहा सिंह राठौड़ पर तंज कसा जा रहा है।

हालांकि नेहा सिंह राठौड़ ने भी स्पष्ट के दिया है की फोटो में कुछ गलत नहीं है जो उनके साथ उन्हें संभाले हुए हैं, वे उनके पति है। बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस पर महिलाओं का सम्मान नहीं करने का आरोप लगाया है। लेकिन जैसे ही नेहा सिंह ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी सबकी बोलती बंद हो गयी।

बीजेपी ने कांग्रेस पर लगाया आरोप

नेहा सिंह की फोटो को देखकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बीजेपी के कुछ नेताओं ने तो इस फोटो पर कहा कांग्रेस महिलाओं का सम्मान नहीं करती। मामले को बढ़ता देख नेहा सिंह राठौड़ ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी।

नेहा सिंह राठौड़ ने दिया यह जवाब

इस तंज के जरिए नेहा सिंह राठौड़ पर भी निशाना साधा गया। दरअसल फोटो में नेहा सिंह राठौड़ एक मंच पर खड़े होकर अजय सिंह का अभिवादन स्वीकार कर रही थी, इस दौरान पीछे से एक व्यक्ति ने उनकी कमर पर हाथ रखकर उन्हें संभाले रखा था। इसी फोटो पर बीजेपी के कई नेताओं ने तंज कसा। हालांकि नेहा सिंह राठौड़ उन्हीं की भाषा में जवाब भी दे दिया।

गायिका ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर को लेकर अपना जवाब भी वायरल कर दिया है। उन्होंने लिखा है कि वे जानती है कि बीजेपी के नेता नारी का बहुत सम्मान करते हैं, इस बात से भी अच्छी तरह वाकिफ है। उन्होंने आगे लिखा कि अस्थाई मंच पर उन्हें पीछे से जिस व्यक्ति ने संभाल रखा था, वे उनके पति हिमांशु है। नेहा ने लिखा कि यह सुनकर उन नेताओं के मंसूबों पर पानी फिर गया होगा जो तस्वीर को लेकर तंज कस रहे हैं।

गायिका नेहा सिंह राठौड़ एमपी के पहले यूपी में भी कई व्यवस्थाओं पर सवाल उठाते हुए अपने गाने वायरल कर चुकी है। इन दिनों उनके निशाने पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान है। उनके “एमपी में का बा” के कई पार्ट भी वायरल हो चुके हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments