Saturday, May 25, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशमैहर के बाद उज्जैन में भी लड़की से गैंगरेप, सोशल मीडिया पर...

मैहर के बाद उज्जैन में भी लड़की से गैंगरेप, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

उज्जैन। महैर का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि अब उज्जैन जिले से दूसरी एक ऐसी दर्दनाक घटना सामने आई है। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से गैंगरेप खबर सामने आई है। जहां तीन दरिदों ने एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप किया। इसके बाद उसका दुष्कर्म करते हुए वीडियो भी बनाया। फिर वीडियो को वायरल कर दिया गया।

वीडियो वायरल

जहां दरिंदों ने पहले तो नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद आरोपियों ने दुष्कर्म का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। हैरानी की बात यह है कि दुष्कर्म करने वाले भी नाबालिग हैं।मामला उज्जैन के पास नागदा का बताया जा रहा है। इस कुकृत्य का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को इस पता चला। नाबालिग बालिका के साथ तीन नाबालिग लड़कों ने इस घटना को अंजाम दिया है। मामला 2 दिन पुराना बताया जा रहा है। पुलिस ने तीन नाबालिगों के खिलाफ गैंगरेप और दुष्कर्म के साथ पास्को एक्ट में मामला दर्ज किया है और एक आरोपी को राउंडउप कर लिया गया है। दो की तलाश जारी है।

जहां पर करीब दस दिन पहले 19 जुलाई को तीन नाबालिग लड़को ने 15 वर्षीय नाबालिग युवती के साथ रेप किया। इसी दौरान पीड़ित बच्ची का रेप करने का वीडियो भी बनाया। इसके बाद आरोपियों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। पुलिस ने वीडियो को देखते हुए एक्शन लिया है। पुलिस इन तीनों आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर चुकी है, लेकिन दो की तलाश अभी जारी है।

तीनों आरोपी आपस में रिश्तेदार

बता दे कि नाबालिग बच्ची से रेप करने वाले तीनों आरोपी आपस में रिश्तेदार हैं। जांच अधिकारी योगिता उपाध्याय ने बताया कि घटना 2 दिन पुरानी है। वायरल वीडियो संज्ञान में आया है जिसके आधार पर तीन नाबालिगों के खिलाफ 376DA, 506, IPC, 13/14, 5/6 पास्को एक्ट दुष्कर्म के साथ अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल एक आरोपी हिरासत में आया हैं। दो आरोपी फरार हैं, जिनके लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। एक आरोपी को राउंडअप कर लिया गया है और दो आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है।


RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments