Tuesday, May 21, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशMP NEWS: बॉयफ्रेंड ने कहा मर जाओं, सुनते ही युवती ने किले...

MP NEWS: बॉयफ्रेंड ने कहा मर जाओं, सुनते ही युवती ने किले से लगाई छलांग

भोपाल। ग्वालियर पुलिस ने दो दिन पहले हुई छात्रा की मौत मामले को सुलझा लिया है। पुलिस ने मृतक के बॉयफ्रेंड के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। पुलिस जांच में सामने आया है कि, बॉयफ्रेंड आदित्य शर्मा से मिले धोखे के बाद लड़की ने किले से कूदकर आत्महत्या की है। मामला पड़ाव थाना क्षेत्र का है।

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि, मृतक युवती और आदित्य शर्मा दोनों पड़ोसी है। और पिछले 2 से 3 साल से उन दोनों के बीच अफेयर चल रहा था। घटना के बाद पुलिस ने क्राइम सीन क्रिएट किया। इस दौरान लड़की (आकृति ) के परिजन, दोस्त रोहित, नितिन भी मौजूद थे। आकृति के दोस्तों ने बताया कि घटना के समय वह यही पर खड़ी थी। आदित्य और आकृति के बीच झगड़ा हो रहा था। लड़की ने आत्महत्या की धमकी भी दी थी। इसी दौरान बातचीत करते हुए आकृति ने किले से छलांग लगा दी।

पुलिस ने आगे बताया कि, आरोपी आदित्य ने आकृति से शादी करने का वादा किया था। लेकिन बीते 6 मार्च को उसने किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली। जिस कारण आकृति काफी परेशान थी। 15 अप्रैल की शाम की किले पर आकृति और आदित्य के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। गुस्से में आदित्य ने आकृति से बोल दिया कि मर जाओ.. इसी से आहत होकर आकृति में किले से कूद कर आत्महत्या कर ली।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments