Friday, June 14, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशभोपाल उत्तर और दक्षिण सीट बचाने और नरेला जीतने राहुल गांधी का...

भोपाल उत्तर और दक्षिण सीट बचाने और नरेला जीतने राहुल गांधी का मेगा रोड शो आज

भोपाल : मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के मतदान को लेकर अब चंद दिन ही शेष बचे हैं, 15 नवंबर से चुनाव प्रचार बंद हो जाएगा, ऐसे में सभी पार्टियों के दिग्गज नेता चुनावी सभा करने में व्यस्त हैं। जहां एक ओर भाजपा के केंद्रीय नेताओं के प्रतिदिन प्रदेश के अलग-अलग अंचलों में कार्यक्रम हो रहे हैं तो वहीं कांग्रेस से भी रोजना कोई न कोई केंद्रीय नेता सभा कर रहे हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज भोपाल में मेगा रोड शो करेंगे। राहुल गांधी इस दौरान भोपाल की उत्तर मध्य और नरेला विधानसभा क्षेत्र में पहुंचेंगे और लोगों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे। राहुल गांधी का रोड शो करीब 2 घंटे तक भोपाल में चलेगा। 2018 के विधानसभा चुनाव में भी राहुल गांधी ने इसी तरह रोड शो किया था। चुनावों को देखते हुए पक्ष-विपक्ष एक दूसरे को घेरने की तैयारी में भी जुटे हैं।

तीन विधानसभा सीटों पर राहुल का रोड शो

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भोपाल की कांग्रेस के लिए चुनौती पूर्ण मानी जा रही तीन विधानसभा सीटों पर रोड शो करेंगे। राहुल गांधी के रोड शो की शुरुआत शाम 5:40 से उत्तर विधानसभा क्षेत्र के इमामी गेट से होगी, जो 6:40 तक काली मंदिर चौराहे तक पहुंचेगी यह क्षेत्र उत्तर विधानसभा क्षेत्र में आता है। इस तरह राहुल गांधी करीब 1.8 किलोमीटर की दूरी तय करेंगे। इसके बाद राहुल गांधी शाम 7:00 बजे से लेकर 7:40 तक नरेला विधानसभा क्षेत्र के अशोका गार्डन चौराहे से शुरू होकर इंडियन बैंक के पास नर्मदा चौराहे तक रोड शो करेंगे, इसके बाद नर्मदा चौराहे पर राहुल गांधी एक कॉर्नर मीटिंग भी करेंगे। राहुल गांधी इस तरह भोपाल में 2 घंटे तक रुकेंगे। इसके पहले राहुल गांधी का रोड शो भोपाल की दक्षिण पश्चिम विधानसभा सीट पर भी होना था, लेकिन उनके कार्यक्रम में बदलाव किया गया है।

17 नवंबर को होंगे चुनाव

मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनावों को लेकर पक्ष-विपक्ष में भी तनातनी है। भाजपा-कांग्रेस अलग-अलग मुद्दों को आधार बनाकर एक दूसरे पर निशाना साध रहा है। वहीं इस दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पार्टी को चेतावनी दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments