Friday, June 21, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशRewa News : रीवा में थाने के अंदर टी आई को एसआई...

Rewa News : रीवा में थाने के अंदर टी आई को एसआई ने मारी गोली, जान बचाने भोपाल से पहुंचे डॉक्टर

Rewa News : मध्यप्रदेश के रीवा जिले में सिविल लाइन थाना प्रभारी हितेंद्रनाथ शर्मा को गोली मार दी गई। गोली मारने वाला कोई और नहीं बल्कि उनके मातहत कर्मचारी उप निरीक्षक बीआर सिंह (SI BR Singh) ने मारी। घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। उन्हें गोली मारने वाला एक सब इंस्पेक्टर है। टीआई की हालत गंभीर बनी हुई है, उनके कंधे में गोली लगी है। मीनरवा अस्पताल में इलाज चल रहा है। टीआई शर्मा की जान बचाने भोपाल से डॉक्टरों की टीम एयर एम्बुलेंस रीवा पहुंच गई है। भोपाल के डॉक्टरों की टीम टीआई के सीने में फंसी गोली निकलने के लिए आपरेशन करेगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी SI को थाने के अंदर ही एक कमरे में लॉक कर दिया गया था। करीब 6-7 घंटे बंद रहने के बाद उसे बाहर निकाला जा सका, आरोपी SI के पास से दो पिस्टल मिली हैं। सिविल लाइन थाना में पदस्थ प्रभारी  हितेंद्र नाथ शर्मा दोपहर में थाने में ही मौजूद थे। तभी एसआई  बृजराज सिंह उनके कमरे में पहुंचे। दोनों के बीच किसी बात को लेकर वाद विवाद हुआ। इसके बाद बृजराज सिंह ने बंदूक से हितेन्द्रनाथ शर्मा के ऊपर फायर कर दिया। गोली सीधे हितेंद्र नाथ शर्मा के कंधे पर जा लगी। गनीमत यह रही कि गोली सर या गर्दन भी नहीं लगी। वरना मौके पर ही जान चली जाती। हालांकि आनन-फानन में स्टाफ ने शर्मा को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया। थाना प्रभारी का ऑपरेशन सफल रहा है। दिल के बगल में गोली थी। अभी हालत स्थिर है।

आरोपी सब इंस्पेक्टर पूर्व में भी अपने सीनियर अफसरों से कई मर्तबा अभद्र व्यवहार कर चुका है। तकरीबन एक दशक पहले नईगढ़ी थाना प्रभारी रहते एक प्रकरण के सिलसिले में जांच करने आए एसडीओपी को सर्विस पिस्टल लेकर दौड़ाया लिया था। तब सब इंस्पेक्टर को एसपी ने लाइन अटैच किया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments