Saturday, June 22, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशमेरे श्राद्ध की दुआ करने वालों, तुम भी सुखी भाजपा की सरकार...

मेरे श्राद्ध की दुआ करने वालों, तुम भी सुखी भाजपा की सरकार में ही रहोगे-शिवराज

भोपाल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मामा से कांग्रेस बहुत डरती है, रोज गाली देती रहती है। राहुल बाबा से लेकर कमलनाथ तक और कल तो कुछ लोगों ने मामा का श्राद्ध भी करवा दिया। ट्वीट कर दिया। मामा तेरा श्राद्ध हो गया। मेरे बहनों और भाइयों, मामा के मरने की भी दुआएं की जा रही हैं। ऐसा क्या है मामा में…. कांग्रेस के लोग दिन – रात, सुबह – शाम एक ही नाम शिवराज चौहान कई बार नींद में भी चमक जाते हैं शिवराज मामा तेरा सत्यानाश हो जाए, कहां से आ गया। लेकिन मैं शिवराज हूं, अपनी जनता का सेवक। अगर मर भी जाऊंगा तो राख के ढेर से फीनिक्स पक्षी की तरह अपनी जनता की सेवा के लिए फिर से पैदा हो जाऊंगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरे श्राद्ध करने की दुआ करने वालों मैं भगवान से दुआ करता हूं तुम्हें लंबी उम्र दे और तुम भी सुखी रहो, लेकिन तुम भी भाजपा की सरकार में ही सुखी रहोगे। उत्तराखंड से लौट के बाद भोपाल उत्तर विधानसभा क्षेत्र में पहली चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि उत्तराखंड से गंगा जी की पूजा करके आया हूं, और एक ही संकल्प लेकर आया हूं कि मध्य प्रदेश की धरती पर भारी बहुमतों से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाएंगे।
उन्होंने‌ कहा कि यह वह कांग्रेस है जिसने प्रदेश को तबाह और बर्बाद किया जिन्होंने भारत को घोटालों का देश बनाने का पाप किया था तो कांग्रेस ने किया था। कोयला घोटाला, 2G घोटाला, 3G घोटाला, 4G घोटाला, जीजाजी घोटाला। घोटाले पर घोटाले जिन्होंने किए हमसे आंख मिलाकर बात करते हैं।

मिस्बाह की चिट्ठी का जिक्र सभा में

मुख्यमंत्री चौहान ने सभा के दौरान कहा कि अभी एक छोटा सा बच्चा मेरे पास आया था अगर वो कहीं हो तो, मैंने उसकी चिट्ठी पढ़ ली है। मिस्बाह बेटे ने मुझे एक चिट्ठी लिखी है। शिवराज मामा!‌ निवेदन है कि, मेरे अब्बा 4 महीने से बीमार हैं वो चल नहीं पा रहे हैं उनके पांव काम नहीं कर रहे हैं। मैं अभी तुम्हारे अब्बा से मिलूंगा और जो तुमने कहा है कि मामा उनके इलाज में मदद करो बेटा पूरा इलाज होगा चिंता मत करना। मिस्बाह जैसे भांजों को ये मामा कभी निराश नहीं करेगा। तुम्हारे पापा जल्द ही ठीक होंगे।

महिलाओं ने उतारी आरती

इसके पहले मुख्यमंत्री चौहान ने टीला जमालपुरा में रोड शो किया। इस दौरान भाजपा के प्रत्याशी आलोक शर्मा भी रोड शो वाले वाहन में मौजूद रहे। रोड शो के दौरान महिलाओं ने सीएम शिवराज की आरती उतारी और उनका तिलक लगाकर शिवराज मामा जिंदाबाद के नारे लगाकर स्वागत किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments