Monday, June 24, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशबाइक सवार दंपती को ट्राले ने मारी टक्कर, पति की मौके पर...

बाइक सवार दंपती को ट्राले ने मारी टक्कर, पति की मौके पर मौत, पत्नी घायल

हरदा ।  इंदौर-बैतुल नेशनल हाइवे पर ग्राम सोडलपुर और टेमागांव के बीच तेज रफ्तार ट्राले ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। इसमें पति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पत्नी घायल है, जिसे इलाज कराने अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शव वाहन देरी से पहुंचने के कारण करीब डेढ घंटे तक युवक का शव सङक किनारे पङा रहा। हादसे के बाद वहां लोगों की भीङ जमा हो गई। सोडलपुर के पास लगातार एक ही स्थान के करीब तीन से ज्यादा हादसे होने पर ग्रामीणों में आक्रोश है। वहीं पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बालागांव निवासी लवलेश गौर पिता ओमप्रकाश गौर अपनी पत्नी शांति गौर के साथ बाइक से बुधवार की सुबह करीब 11.30 अपनी ससुराल ग्राम भादूगांव जा रहा था। इस दौरान नेशनल हाइवे पर सोडलपुर के पास बैतूल की ओर से आ रहे वाहन क्रमांक एमपी 09 एचएच 3863 ने टक्कर मार दी। इसमें लवलेश गौर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे में शांति गौर घायल हो गई। बताया जा रहा कि महिला शांति गौर को पैर में चोंट लगी है।

करीब डेढ घंटे रोड पर पङा रहा शव

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे के करीब डेढ घंटे बाद तक मृतक का शव रोड किनारे पङा रहा। हादसे की सूचना मिलने पर डायल 100 और पुलिस मौके पर पहुंच गई। लेकिन शव वाहन नहीं आने के कारण शव रोड किनारे ही पङा रहा।

रामलीला में हनुमान का किरदार निभाता था लवलेश

मिली जानकारी के अनुसार बालागांव निवासी लवलेश गौर शिवशक्ति रामलीला मंडल बालागांव का कलाकार था। वहीं रामलीला में भगवान हनुमान का किरदार निभाता था। वह लंबे समय से रामलीला मंचन के दौरान अहम भूमिका निभाता था। हादसे में लवलेश की मौत की सूचना से गांव में शोक का माहौल है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments