Sunday, July 14, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशमध्य प्रदेश में टैक्स फ्री हुई यामी गौतम की फिल्म 'आर्टिकल-370'

मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री हुई यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल-370’

यामी गौतम और प्रियामणि की फिल्म ‘आर्टिकल-370’ 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर आए 14 दिन पूरे हो चुके हैं। एक अच्छी शुरुआत करने वाली यामी गौतम की पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म की कमाई भी वर्किंग डेज पर गिरने लगी थी।हालांकि, अब ‘आर्टिकल-370’ पहले वीकेंड पर ‘शैतान’ के लिए खतरा बन सकती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सराहना पाने वाली ‘आर्टिकल-370’ को रिलीज के 14 दिन बाद मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है।

मुख्यमंत्री ने आर्टिकल-370 को टैक्स फ्री करने की बताई वजह

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने यामी गौतम-प्रियामणि स्टारर पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म के मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री होने की जानकारी लोगों के साथ अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर लोगों के साथ शेयर की। उन्होंने आर्टिकल-370 को टैक्स फ्री करने की वजह भी बताई।मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मैसेज शेयर करते हुए लिखा, “प्रदेश के नागरिक “आर्टिकल 370” की कड़वी हकीकत को जान सकें, इसके लिए हमनें फिल्म “Article 370” को मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है। आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने जम्मू-कश्मीर से “आर्टिकल 370” के कलंक को हटा कर जम्मू-कश्मीर में विकास की अपार संभावनाओं के द्वार खोले हैं। यह फिल्म जम्मू-कश्मीर की पहले और अब की परिस्थितियों को करीब से समझने का अवसर देती है”।

आदित्य धर के निर्देशन में बनी फिल्म की हो रही है सराहना

यामी गौतम की फिल्म के मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री होने के बाद इस फिल्म की वीकेंड कमाई में बढ़ोतरी हो सकती है। आपको बता दें कि अजय देवगन की शैतान की एडवांस बुकिंग मध्य प्रदेश में काफी अच्छी है, ऐसे में अब टैक्स फ्री होने के बाद यामी गौतम-प्रियामणि स्टारर ये फिल्म एक बार फिर रफ्तार पकड़ सकती है।’आर्टिकल-370′ के निर्देशन की कमान आदित्य धर ने संभाली है, जो इससे पहले सुपरहिट फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। यामी गौतम और प्रियामणि के किरदार की सरहाना हुई। इस फिल्म मे एक्ट्रेस ने NIA एजेंट का किरदार अदा किया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments