Monday, February 26, 2024
Homeराज्‍यराजस्‍थानफंदे पर लटका मिला महिला का शव, पीहर वालो ने लगाया हत्या...

फंदे पर लटका मिला महिला का शव, पीहर वालो ने लगाया हत्या का आरोप

जहाजपुर के आमलदा गांव में अपने ही घर में फंदे से लटकी विवाहिता के भाई ने ससुराल वालों पर हत्या का मामला दर्ज कराया है। शक्करगढ़ थानाधिकारी श्रद्धा शर्मा ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। महिला ने आत्महत्या की या उसकी हत्या हुई है, इसकी जांच की जा रही है।

मृतका के भाई महेंद्र खटीक ने शक्करगढ़ पुलिस को दी गई अपनी रिपोर्ट में बताया कि उसकी बहन गंगा की शादी सुरेश पुत्र प्रभुलाल खटीक निवासी आमलदा थाना शक्करगढ़ के साथ हुई थी। पिछले करीब एक साल से ससुराल वाले उसे मायके से पांच लाख रुपये लाने की मांग कर रहे थे और इंकार करने पर उसके साथ मारपीट करते थे। 

रिपोर्ट के मुताबिक 15 दिन पहले भी इसी बात को लेकर विवाहिता के साथ मारपीट की गई थी। उसने परेशान होकर पीहर में फोन करके सारी जानकारी दी। विवाहिता के भाई का कहना है कि उन्होंने ससुराल वालों के साथ बातचीत करके पांच लाख रुपये की व्यवस्था करने का आश्वासन दिया था। लेकिन कल शाम ही बहन के ससुर ने फोन करके उसकी मौत की सूचना दी। 

मृतका के परिजनों का यह भी कहना है कि आमलदा पहुंचने पर उन्हें ससुराल वालों ने पहले तो लाश दिखाने से इंकार दिया लेकिन काफी मिन्नतों के बाद जब लाश दिखाई तो मृतका के गले और शरीर पर चोट के निशान देखकर पीहर पक्ष ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया।

शक्करगढ़ थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव पीहर पक्ष के सुपुर्द कर दिया गया है। मामला पंजीबद्व कर जांच शुरू कर दी गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments