Monday, April 22, 2024
Homeट्रेंडिंगजाने बिल गेट्स को चाय पिलाने वाले डॉली चायवाला की संपत्ति

जाने बिल गेट्स को चाय पिलाने वाले डॉली चायवाला की संपत्ति

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक बिल गेट्स की नेटवर्थ करीब 149 अरब डॉलर है और वह दुनिया के पांचवें सबसे अमीर इंसान हैं। बिल गेट्स के वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। बता दें कि बिल गेट्स जब भी भारत यात्रा पर आते हैं तो हमेशा कोई ऐसी वीडियो या फोटो साझा करते हैं जो चर्चा का विषय बन जाती है।हाल ही में मशहूर डॉली चायवाले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। जिसमें बिल गेट्स ‘वन चाय प्लीज’ कहते नजर आए थे। आज हम आपको बिल गेट्स को चाय पिलाने वाले डॉली चायवाले की नेटवर्थ के बारें में बताने जा रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद से डॉली चायवाला काफी फेमस हो गए हैं।

डॉली चायवाले का अंदाज

डॉली चायवाला अपने अतरंगी अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं। डॉली चायवाला अपने अतरंगी लुक को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं। चमकीली शर्ट, आंखों में चश्मा और रंगीला अंदाज डॉली चायवाले को सबसे अलग दिखाता है। बता दें कि डॉली रजनीकांत स्टाइल में चाय पिलाते हैं।

डॉली चायवाला की नेटवर्थ

डॉली पिछले 16 सालों से महाराष्ट्र के नागपुर में चाय की टपरी लगा रहे हैं। कई सेलिब्रिटी भी डॉली की चाय के दीवाने हैं और उनकी टपरी पर चाय पीने आते हैं। डॉली चाय की टपरी से अच्छी खासी कमाई कर लेते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डॉली करीब 10 लाख रुपए की संपत्ति के मालिक हैं।डॉली चायवाला का चाय बनाने का तरीका लोगों को काफी पसंद आता है। दूर दूर से फूड व्लॉगर्स उनके वीडियो बनाने आते हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर भी करते हैं। हालांकि जब से बिल गेट्स ने इनकी टपरी पर चाय पी है हालांकि जब से बिल गेट्स ने इनकी टपरी पर चाय पी है तब से डॉली चायवाला और मशहूर हो गए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments