Saturday, May 18, 2024
Homeट्रेंडिंगMP : तेज रफ्तार वाहन से बीजेपी नेता को कुचला, मौत

MP : तेज रफ्तार वाहन से बीजेपी नेता को कुचला, मौत

भोपाल। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां इंदौर रोड पर देर रात भाजपा नेता को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में उनकी मौत हो गई है।  पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार से सेशवानी मोहल्ला केडी गेट मार्ग पर रहने वाले भाजपा नेता और पूर्व एल्डरमैन रजा अली सिद्दीकी अपने रिश्तेदार के यहां ननौरा शादी में शामिल होने गए थे। जहां से वह देर रात वापस आने के लिए सड़क की दूसरी ओर खड़ी एक्टिवा लेने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान तेज गति से आए अज्ञात वाहन ने उन्हें कुचल दिया। हादसे के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया।

शादी समारोह में शामिल लोगों ने दुर्घटना देखी तो मौके पर पहुंचे। हादसे में रजा अली गंभीर रूप से घायल हुए थे, उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया। लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। हादसे की सूचना के बाद नानाखेड़ा थाना पुलिस ने शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर फरार चालक की तलाश में जुटी है।  बताया जा रहा है कि अली 4 दिन पहले ही बेंगलुरु से लौटे थे। कुछ महीने से अपने बेटे के यहां रहने चले गए थे। उनके दो बच्चे हैं, जो बेंगलुरु में जॉब करते हैं। ‌

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments