Wednesday, May 22, 2024
Homeट्रेंडिंगशर्मसार : शादी में शामिल होने आई नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म

शर्मसार : शादी में शामिल होने आई नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म

गौरेला पेण्ड्रा मरवाही। पेण्ड्रा से नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। जहां शादी समारोह में शामिल होने आई नाबालिग के साथ दो बदमाशों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। दुष्कर्म के बाद नाबालिग बेहोश हो गई। जिसके बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। फ़िलहाल पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे आरोपी की तलाशी जारी है।

जानकारी के अनुसार गौरेला पेण्ड्रा मरवाही जिले एक गाँव में रहने वाली युवती कक्षा 11वीं की छात्रा है।नाबालिग  अपनी मां के साथ रिश्तेदार के घर शादी समारोह में गई थी। नाबालिग सुबह 4 बजे उठी और बाहर आई। तभी दो युवक आये और उसे जबरदस्ती जंगल की ओर ले गए। दोनों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। दुष्कर्म के बाद नाबालिग बेहोश हो गई। जिसके बाद दोनों आरोपी वहां से भाग निकले।

वहीं उजाला होते ही घटना स्थल से गुजर रही कुछ महिलाओं ने नाबालिग को बेहोशी के हालत में देखा। जिसके बाद उन महिलाओं ने 112 आपातकालीन नंबर पर काॅल कर इसकी जानकारी दी। वहीं इलाज के दौरान होश आने पर बच्ची ने पूरे घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है तो दूसरे फरार आरोपी की पतासाजी के लिए पुलिस की दो टीमें उनके संदिग्ध ठिकानों में दबिश दे रही हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments