Wednesday, May 22, 2024
Homeराज्‍यछत्‍तीसगढपूर्व विधायक की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप...पूर्व सीएम भूपेश बघेल की...

पूर्व विधायक की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप…पूर्व सीएम भूपेश बघेल की खुल गई पोल! 

रायपुर। छत्तीसगढ़ में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। बघेल को एक के बाद एक बड़े झटके लग रहे है। उनकी ही पार्टी के नेता उनपर कई आरोप लगा रहे है। इसी बीच खैरागढ़ में पूर्व विधायक स्व. देवव्रत सिंह की पत्नी रानी विभा सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर कई आरोप लगाते हुए निशाना साधा है। विभा सिंह ने कहा कि उनके पति को कांग्रेस ने खून के आंसू रुलाए हैं। बता दें कि विभा सिंह खैरागढ़ के पूर्व विधायक स्वर्गीय देवव्रत सिंह की दूसरी पत्नी है।

देवव्रत सिंह की पत्नी विभा सिंह एक वीडियो जारी करते हुए पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर हमला बोला है। विभा सिंह ने कहा है कि  भूपेश देवव्रत की पहली पत्नी पद्मा देवी के साथ वोट मांग रहे हैं। वे पद्म सिंह को देवव्रत की वर्तमान पत्नी बता रहे हैं, जबकि पद्म सिंह राजा देवव्रत सिंह की तलाकशुदा पत्नी है। आज भूपेश बघेल देवव्रत सिंह के नाम पर वोट मांग रहे हैं, लेकिन जब वो पार्टी में थे तब उन्होंने मेरे पति को खून के आसूं रुलाए थे। भूपेश बघेल के कारण ही देवव्रत सिंह ने कांग्रेस छोड़ी थी।

वीडियो में ये भी कहा है कि भूपेश बघेल और यशोदा वर्मा राजनांदगांव की जनता को गुमराह करके वोट मांग रहे हैं। ये लोग बहुत ही गलत कर रहे हैं, उनको ऐसा नहीं करना चाहिए। विभा सिंह ने देवव्रत सिंह की पूर्व पत्नी पद्मा सिंह पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। विभा सिंह  ने कहा कि भूपेश बघेल और पद्मा सिंह ने मिलकर महल को खत्म किया, महल पर पत्थर बरसाए, महल को बंद कराकर राजनीति खत्म की। राजा साहब के रहते हुए उन्हें पार्टी से बाहर कराया, उनकी बेइज्जती की। कांग्रेस के साथ राजा साहब देवव्रत सिंह का पुराना रिश्ता था, फिर भी उनकी इज्जत नहीं की।  मैंने देखा है कि वे कांग्रेस के साथ किस तरीके से परेशान थे। आज उनके नहीं रहने के बाद उनकी पहली पत्नी पद्मा सिंह, जो उनको छोड़कर जा चुकी हैं उस महिला को लाकर के बार-बार भूपेश बघेल वोट मांग रहे हैं। 

दीपक बैज ने किया पलटवार

विभा सिंह के वीडियो (Devvrat Singh Wife Video) जारी करने के बाद पीसीसी चीफ दीपक बैज का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी इस तरह के वीडियो डलवा रही है। कभी कोई वीडियो जारी करता है, कभी पत्र लिखता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इन सब से फर्क नहीं पड़ता।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments