Monday, June 17, 2024
Homeट्रेंडिंगUrfi Javed Video: दुबई की सड़कों पर उर्फी को रिवीलिंग कपड़े पहनकर...

Urfi Javed Video: दुबई की सड़कों पर उर्फी को रिवीलिंग कपड़े पहनकर घूमना पड़ा भारी, बढ़ीं मुश्किलें…

Urfi Javed Video : मनोरंजन जगत का एक ऐसा नाम है, Urfi Javed जो कुछ भी करें लेकिन चर्चा में बना रहता है। वह सोशल मीडिया पर अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। इतना ही नहीं, उर्फी अपनी बातों को बिंदास होकर रखती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है। वह अपने आउटफिट की वजह से अक्सर ट्रोल होती हैं लेकिन वह ट्रोल्स को करारा जवाब भी देती हैं।

उर्फी जावेद की बोल्डनेस के लेवल्स दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। अपने हर पोस्ट और वीडियो के साथ उर्फी कुछ नया, अतरंगी और हद से ज्यादा बोल्ड लेकर आती हैं जो सभी को चौंका देता है उर्फी का ये फैशन दुबई सरकार को पसंद नहीं आ रहा है। हाल में उर्फी अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए दुबई गई हुई थीं। अब खबर आ रही है कि वो मुसीबतों में फंस गई हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि जब उर्फी अपने डिजाइनर कपड़ों में शूट कराने बाहर निकलीं तो उन्हें इसकी परमिशन नहीं मिली।

उर्फी के दोस्त ने बताया कि उर्फी अपने द्वारा बनाए गए आउटफिट में अपने इंस्टाग्राम के लिए एक वीडियो शूट किया था, जो दुबई के लोगों के अनुसार काफी रिवीलिंग आउटफिट था। रिपोर्ट ये है कि उनके आउटफिट से समस्या नहीं हुई है, लेकिन जहां एक्ट्रेस ने अपना वीडियो ऐसे कपड़ों में पहन कर शूट किया था वहां इसकी परमिशन नहीं थी। ऐसे में दुबई की लोकल अथॉरिटी उनसे पूछताछ कर रही है। शायद उर्फी को मोटा फाइन देना पड़े।

उर्फी जावेद की बोल्डनेस के लेवल्स दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। वहीं एक मामले में उर्फी जावेद ने इंडस्ट्री की कई बड़ी अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि इन दिनों उर्फी जावेद गुगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एशियाई सेलिब्रिटी बन चुकी हैं।इस साल उन्हें एशियाई एक्ट्रेस में सबसे ज्यादा बार सर्च किया गया। इतना ही नहीं इस मामले में सारा अली खान (Sara Ali Khan), दिशा पटानी (Disha Patani) समेत तमाम एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ दिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments