Tuesday, December 6, 2022
Homeट्रेंडिंगUrfi Javed Video: उर्फी जावेद ने सिर्फ दो फूलो से ढका शरीर,...

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद ने सिर्फ दो फूलो से ढका शरीर, Video देख फैंस के उड़े होश…

Urfi Javed : मनोरंजन जगत का एक ऐसा नाम है, Urfi Javed जो कुछ भी करें लेकिन चर्चा में बना रहता है। वह सोशल मीडिया पर अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। इतना ही नहीं, उर्फी अपनी बातों को बिंदास होकर रखती हैं।उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है। वह अपने आउटफिट की वजह से अक्सर ट्रोल होती हैं लेकिन वह ट्रोल्स को करारा जवाब भी देती हैं।

‘बिग बॉस ओटीटी’ कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद का नाम दिमाग में आते ही लोग सोच में पड़ जाते हैं की अब कौन सा बम फूटने वाला है। कई बार तो फैंस का दिमाग ये सोचते-सोचते घूम जाता है की आखिर उन्होंने पहना क्या है। वहीं अब एक बार फिर से अपने लुक्स से लोगों को प्रभावित करने वाली उर्फी इस वीडियो में सुपर बोल्ड (Urfi Javed Bold Video) अवतार में नजर आ रही हैं, जो इंटरनेट का पारा बढ़ा रहा है। उर्फी जावेद फूल और पत्तियो से कई बार अपना शरीर ढकते हुए नजर आ चुकी हैं और इस बार भी उर्फी जावेद ने कुछ ऐसा ही किया है। उर्फी ने एक वीडियो शेयर किया, जिसे देख लोग भड़क गए हैं।

उर्फी का बोल्ड अवतार

दरअसल, उर्फी जावेद ने नए वीडियो में फिर से अपना बोल्ड अवतार दिखाया है। इस वीडियो में उर्फी ने अपने शरीर के ऊपरी हिस्से पर कुछ भी नहीं पहन रखा और उन्होंने सिल्वर रंग के फूल से अपना बॉडी पार्ट ढका है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद कैमरे की ओर अपनी बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर का प्लाजो पहना हुआ है लेकिन ऊपर उर्फी ने कुछ नहीं पहना। शरीर पर उर्फी ने सिर्फ दो फूल चिपका रखे हैं। साथ में उन्होंने शरीर पर ब्लैक कलर का एक डिजाइन भी बनाया हुआ है।

लोगों की प्रतिक्रिया

उर्फी जावेद के इस वीडियो को कई लोगों ने लाइक जरूर किया है लेकिन कमेंट्स में हर किसी ने उर्फी को ट्रोल किया है। यूजर्स हमेशा की तरह इस बार भी उर्फी को खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘शर्म करो।’ दूसरे ने लिखा, ‘बिना इज्जत के पैसों का क्या करेगी बहन’, जबकि एक अन्य ने लिखा, “ये क्या बकवास है?”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group