Monday, June 17, 2024
Homeवायरल विडियोछोटा पंडित का लुक कॉपी करना उर्फी जावेद को पड़ा भारी, मिली...

छोटा पंडित का लुक कॉपी करना उर्फी जावेद को पड़ा भारी, मिली धमकी

Urfi Javed Death Threat: कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। हालांकि कई बार वह अपने फैशन की वजह से ट्रोल भी हो जाती हैं, लेकिन इस बार फैशन उन्हें महंगा पड़ गया है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। हाल ही में उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह भूल भुलैया के छोटा पंडित में नजर आई थी। अब ये उर्फी का ये फैशन उनकी जान का खतरा बन गया है। अदाकारा को छोटा पंडित वाला लुक कॉपी करने के जान से मारने की धमकी मिली है। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है।

मिली जान से मारने की धमकी

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने 29 अक्टूबर की शाम इंस्टाग्राम पर अपना हैलोवीन पार्टी लुक शेयर किया था, जिसमें वह ऑरेंज और रेड कलर की धोती पहने, चेहरे पर लाल कलर लगाए गले में फूलों की माला पहने और कानों में अगरबत्ती लगाई थी। अब अदाकारा को इस लुक को लेकर मेल पर जान से मारने की धमकी मिली है। इतना ही अभिनेत्री पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का भी आरोप लगाया गया।

इसकी जानकारी खुद उर्फी ने सोशल मीडिया एक्स पर इसकी जानकारी शेयर की है और कैप्शन में लिखा, मैं इस देश से हैरान और स्तब्ध हूं, मुझे एक फिल्म के एक किरदार को दोबारा बनाने में जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, जबकि उस किरदार पर कोई रिएक्शन नहीं आया। एक शख्स ने उर्फी को मेल करके लिखा, जो तुमने वीडियो अपलोड किया है उसे डिलीट कर, नहीं तो जान से मारने में टाइम नहीं लगेगा। वहीं एक और शख्स ने मेल किया-हमारे हिंदू धर्म को बदनाम कर रही है उर्फी जावेद। जी से अपनी जिंदगी बीच चौराहे पर गोली मारेंगे।

यह पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद को इस तरह की धमकी मिली है। इसी साल कुछ महीने पहले उन्हें डायरेक्टर नीरज पांडे के ऑफिस से जान से मारने की धमकी मिली थी। यह बहस उनके कपड़ों को लेकर थी, जिसके बाद उन्हें फोन पर धमकी मिली।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments