Sunday, July 21, 2024
Homeवायरल विडियोकिंग कोबरा सांप को शख्स ने किया KISS, देखें Viral Video

किंग कोबरा सांप को शख्स ने किया KISS, देखें Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर आये दिन काफी सारे वीडियो वायरल होते रहते है। जिसमे कई सारे वीडियो देख अपनी आँखों पर यकीन नहीं होता है और कुछ वीडियो ऐसे होते है जिसे देख आपको हंसी आ जाती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स लगभग 12 फुट के किंग कोबरा सांप को KISS कर रहा है

दरअसल, यह वायरल वीडियो (Viral Video) एक स्नेक रैंगलर का है, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि निक बिशप नाम का एक व्यक्ति लगभग 12 फुट के किंग कोबरा सांप को ऐसे किस कर रहा है मानो उसे अपने मरने का कोई डर ही न हो. वीडियो देखने के बाद हर कोई हैरानी में पड़ा हुआ है.

यहां देखें, शख्स का वायरल वीडियो

इस अनोखे वीडियो nickthewrangler नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. साथ ही इस वीडियो के कैप्शन में निक ने लिखा है – क्या आप 12 फुट के किंग कोबरा को किस कर सकते हैं? इस वीडियो पर लोगों ने ढेरों कमेंट किए हैं. एक ने लिखा- मैं कैमरामैन होता तो इसको छोड़कर सबसे पहले भाग जाता. एक अन्य ने लिखा- लेकिन आपको रिस्क लेना ही क्यों है, अपनी जिंदगी से प्यार नहीं है क्या?

निक बिशप एक स्वघोषित एनिमल हैंडलर और स्नेक रैंगलर है, और उसने अपने इंस्टाग्राम पेज पर खतरनाक जानवरों को हैंडल करने के कई वीडियो पोस्ट किए हैं। इसके अलावा, उनके सांपों और अन्य रैपटाइल्स के साथ बातचीत के एक चर्चित वीडियो के चलते उनके अकाउंट पर बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हैं.

कितना खतरनाक हो सकता है किंग कोबरा?

जानकारी के अनुसार, कोबरा सांपों में सबसे जहरीला सांप होता है। इस फैमली के सांप अपने नुकीले दांतों को वाइपर सांप की तरह नीचे नहीं मोड़ सकते, इसलिए आमतौर पर इनके दांत छोटे होते हैं। वे अपने शिकार को अपने जहर से कुछ मिनटों में ही मार देते हैं। इस सांप का जहर एक न्यूरोटॉक्सिन है जो पीड़ित की सांस और दिल की धड़कन को रोक देता है। कोबरा इंसान पर तभी हमला करता है जब उसे खतरा महसूस होता है। किसी भी जहरीले सांप की तरह, अगर तुरंत ठीक से इलाज न किया जाए तो कोबरा का काटना जानलेवा हो सकता है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments