Saturday, May 25, 2024
Homeवायरल विडियोViral Video: रील बनाने के चक्कर में झरने में बह गया युवक

Viral Video: रील बनाने के चक्कर में झरने में बह गया युवक

Viral Video: रील बनाने के चक्कर में युवक पत्थरों पर खड़ा होकर वीडियो शूट करवा रहा था, तभी अचानक उसका पैर फिसल गया और वह तेज गति से आ रही पानी में बह गया। मौजूदा समय में लोगों पर रील बनाने का जबरदस्त क्रेज है। इसके लिए लोग जान की बाजी लगाने से कभी नहीं कतराते हैं। कई ऐसे वीडियो वायरल हुए हैं, जिसमें रील बनाने के चक्कर में हादसा हो गया है। इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो कर्नाटक के कोल्लूर के पास अरासिनागुंडी झरने का है, जिसमें रील बनाते वक्त एक शख्स पानी के बहाव में बह गया। यह शख्स कैमरे में पीछे से वीडियो रिकॉर्ड करवा रहा था, इस दौरान उसके साथ हादसा हो गया।

इंस्टाग्राम रील बनाने के चक्कर

शिवमोग्गा के कोल्लूर के पास अरासिनागुंडी झरने में इंस्टाग्राम रील बनाने के चक्कर में एक युवक के साथ हादसा हो गया। दरअसल, यह युवक यहां पत्थरों पर खड़ा होकर वीडियो शूट करवा रहा था, तभी अचानक उसका पैर फिसल गया और वह तेज गति से आ रही पानी में बह गया। खबरों के मुताबिक अभी तक युवक का पता नहीं चल पाया है। वहीं बचाव दल युवक की तलाश में लगा हुआ है। कोल्लूर पुलिस स्टेशन में यह मामला दर्ज कर लिया गया है।

खराब मौसम की चेतावनी

बता दें कि मौसम विभाग के आईएमडी ने कर्नाटक के कई इलाकों में ऑरेंज अलर्ट जारी कर दिया है। कर्नाटक के विभिन्न क्षेत्रों में खराब मौसम होने की जानकारी दी है। कर्नाटक के कई झरने का जल स्तर पहले से ही बढ़ा हुआ है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments