Wednesday, May 22, 2024
Homeवायरल विडियोViral Video: बाबा बागेश्वर के फिर बिगड़े बोल, ब्यूटी पार्लर जाने वाली...

Viral Video: बाबा बागेश्वर के फिर बिगड़े बोल, ब्यूटी पार्लर जाने वाली महिलाओं को कहा- काला जामुन

Viral Video: : अपने चमत्कार और दिव्य शक्तियों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बाबा बागेश्वर आचार्य धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri)का एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो महिलाओं को लेकर टिप्पणी कर रहे हैं । अब धीरेंद्र शास्त्री ने ब्यूटी पार्लर (beauty Parlour) जाने वाली महिलाओं पर बयान दिया है, जिसका एक हिस्सा सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। धीरेंद्र शास्त्री अपने अटपटे और विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। बागेश्वर धाम के बाद अब धीरेंद्र शास्त्री देश के तमाम हिस्सों में अपना प्रवचन दे रहे हैं, जिसमें कभी वो हिंदू राष्ट्र की बात करते हैं तो कभी गीता के किसी श्लोक को लेकर विवाद होता है। अब ऐसा ही एक वीडियो फिर से सामने आया है, जिसमें बागेश्वर बाबा महिलाओं को लेकर टिप्पणी करते हुए दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं।

महिलाओं के रंग पर टिप्पणी

वायरल हो रहे वीडियो में आचार्य धीरेंद्र शास्त्री ब्यूटी पार्लर जाने वाली महिला पर टिप्पणी कर रहे हैं। कथा के दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, “सबसे ज्यादा श्राप किसी को लगनी है तो ब्यूटी पार्लर वालों को लगेगा। वो काली जामुन (black berries) के ऊपर भी इतना तेज फाउंडेशन लगा देते हैं।” धीरेंद्र शास्त्री का यह ब्यान शेयर कर लोग इस पर तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं। वीडियो की इतनी ही क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग बागेश्वर बाबा पर जमकर निशाना साध रहे हैं, वहीं कमेंट्स में भी इस तरह की भाषा को लेकर बाबा की आलोचना हो रही है।
एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘क्या यह बयान महिला विरोधी नहीं है? देश का महिला आयोग क्या कर रहा है? इन लोगों पर कार्रवाई क्यों नहीं करता?’ श्याम सुंदर ने लिखा, ‘इन पर किसी महिला ने अभी तक कोई FIR क्यों नहीं दर्ज करवाई? महिला आयोग को ध्यान देना चाहिए।

वायरल वीडियो

हालांकि ऐसा वीडियो पहली बार सामने नहीं आया है, इससे पहले भी बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री का एक वीडियो सामने आया था।जिसमें वो कह रहे थे कि मांग में सिंदूर नहीं लगाने वाली महिलाएं किसी खाली प्लॉट की तरह होती हैं। इस वीडियो को लेकर भी खूब विवाद हुआ था। धीरेंद्र शास्त्री अपने ऐसे ही बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments