Thursday, July 25, 2024
Homeवायरल विडियोViral Video: जादूगर दिखा रहा था जादू, भाई ने कर दिया एक्सपोज,...

Viral Video: जादूगर दिखा रहा था जादू, भाई ने कर दिया एक्सपोज, देखें वायरल वीडियो

Viral Video: ऐसा कहा जाता है कि जादू-वादु कुछ नहीं होता है, सब नजर का धोखा होता है। जादू दिखाने वाले अपनी कला में बहुत निपुण होते हैं और मैजिक ट्रिक्स की बदौलत आसानी से लोगों की आंखों में धूल झौंक देते हैं।  वायरल हो रहा वीडियो भी एक जादूगर की हाथ की सफाई से रिलेटेड है, लेकिन 10 सेकंड में ही उस जादूगर के जादू की पोल वहीं मौजूद उसके भाई ने खोल देता है। 

दिलचस्प वीडियो

वायरल हो रहे इस दिलचस्प वीडियो में एक शख्स अपनी ट्रिक से एक हैरान कर देने वाला जादू दिखा रहा होता है, तभी वहीं माजूद भाई ने कर दिया पर्दाफाश। ट्विटर अकाउंट @PicturesFoIder पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है जो लोगों को बहुत मजेदार लग रहा है। वो इसलिए क्योंकि ये वीडियो जादूगरों की मैजिक ट्रिक्स (Magic tricks revealed video) की असलियत को बता रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक जादू दिखा रहा है और उसके साथ बैठा उस युवक का भाई, जादूगर की असलियत और उसकी ट्रिक्स को एक्सपोज करने का काम कर रहा है।

जादूगर का खुला राज

सबसे पहले युवक एक ट्रिक दिखाता है जिसमें वो एक हाथ में फोन लिया है और दूसरे में कपड़ा। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो कपड़े को फोन के जरिए एक तरफ से दूसरी तरफ निकाल रहा है। पर तभी उसका भाई उसके हाथों को खींचता है और साइड देखने पर पता चलता है कि कपड़ा, मोबाइल के आरपास नहीं, बल्कि एक प्लास्टिक से होते हुए फोन के पीछे जा रहा है। इसी तरह अगली ट्रिक में वो कार्ड्स को शफल करता है। असल में वो कार्ड्स चिपके रहते हैं. इसी तरह वो एक खीरे वाली ट्रिक दिखाता है जिसमें खीरा हवा में उड़ता रग रहा है। पर सच तो ये है कि उसने मुंह से एक डंडी के जरिए खीरे को फंसाया हुआ है।

वीडियो हो रहा है वायरल

इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि भाई को बोला ऐसा ना करे, पूरी ट्रिक बर्बाद हो रही है। एक ने कहा कि जब दोस्त ऐसे हों तो दुश्मन की क्या जरूरत!


RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments