Thursday, June 20, 2024
Homeवायरल विडियोViral video: समुद्र किनारे पिकनिक मना रहे थे लोग, तूफानी लहर में...

Viral video: समुद्र किनारे पिकनिक मना रहे थे लोग, तूफानी लहर में तिनके की तरह बह गए, देखें वायरल वीडियो

Viral video: समुद्र किनारे छुट्टी के दिन एंजोय करने के लिए बीच पर सैकड़ों लोग पहुंते हैं। कई लोगों के लिए ये एक बेहतरीन पिकनिक स्पॉट होता है। लोग यहां पर अपने छोटे-छोटे बच्चों को लेकर पहुंते हैं। लोग अपनी मनपसंदीदा खाने की चीजों के साथ यहां आते हैं और अपनों के साथ कुछ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं। अचानक से यहां पर समुद्र में एक बड़ी लहर आई जिसके बाद यहां पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच जाता है।सभी समुद्री लहर से बचने के लिए दूसरी तरफ भागते हुए नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें बीच पर मौजूद लोगों के साथ एक हैरान करने वाला हादसा होते देखा जा सकता है।

ब्राजील के रियो डी जनेरियो में एक बीच स्थित है, जिसका नाम लेब्लोन है। इस बीच पर लोग अक्सर आया जाया करते हैं। यह तो आप जानते हैं कि समुद्र तट के किनारे कई बार लहरें उठकर आती हैं और फिर वापस लौट जाती हैं। लेब्लोन बीच पर हाल ही में एक ऐसा ही इंसिडेंट देखने को मिला, जिसने सभी को चौंका कर रख दिया है। कुछ समय पहले इस बीच पर बड़ी संख्या में लोग एन्जॉय करने के लिए आए थे। सभी लोग बीच के किनारे कुर्सी पर बैठे हुए थे। कुछ लोग खड़े भी थे। तभी अचानक से तेज रफ्तार में एक खतरनाक लहर उठकर बीच के किनारे आ गई।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि तिनके की तरह बहने लगे लोग

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि तूफानी लहर के आने के बाद क्या हुआ। जैसे ही लहर आई, समुद्र किनारे खड़े लोग तिनके की तरह उसके साथ बहने लगे। जो लोग कुर्सी पर बैठे हुए थे, उनका तो बैलेंस बिगड़ा ही, साथ ही साथ वह लोग भी लहर की चपेट में आ गए, जो लोग खड़े होकर बातें कर रहे थे। यह लहर इतनी अचानक आई कि किसी को संभलने तक का मौका नहीं दिया।

वीडियो में आप यह भी देख सकते हैं कि जब समुद्र से लहर उठकर आ रही थी, तब किनारे पर खड़ा एक शख्स एक छोटी बच्ची के साथ उसे आते हुए देख रहा था।उसे भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि ये लहर इतनी खतरनाक होगी। इस लहर ने न सिर्फ छतरियां उखाड़ दीं, बल्कि कई लोगों को भी अपनी जद में ले लिया। बताया जा रहा है कि ये घटना 5 नवंबर की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments