Wednesday, February 21, 2024
Homeवायरल विडियोViral Video:‘साइलेंट बारात‘ बिना ढोल-नगाड़े के सड़क पर निकले बाराती, हेडफोन में...

Viral Video:‘साइलेंट बारात‘ बिना ढोल-नगाड़े के सड़क पर निकले बाराती, हेडफोन में बारातियों का डांस वायरल

Viral Video: रोड पर बारात निकलती है तो आदमी चाहे जितना पढ़ा लिखा हो, जितना गंभीर हो या जितना मैच्योर हो, ढोल की आवाज सुनकर वह अपने अंदर के डांसर को बाहर आने से नहीं रोक पाता है। पर सोचिए अगर किसी बारात में ढोल ही ना हो, तो क्या वो बारात, बारात कहलाने के लायक है? हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक साइलेंट बारात रोड पर निकलते दिख रही है। इस बारात के शांत होने के पीछे जो कारण है, वो दिल जीत लेने वाला है।

साइलेंट बारात हो रही वायरल

जब यह बारात निकली तो उसे देखने वाले काफी चौंक गए। आखिर यह कैसी बारात है जिसमें ना संगीत है ना शोर शराबा है। बाराती चुपचाप बारात के साथ चले जा रहे हैं। लेकिन उनके कानों में हेडफोन लगे और सभी अपने हेडफोन से गाने सुन रहे हैं और डांस करते हुए जा रहे हैं। लोगों को यह तरीका काफी अजीब लगा। लेकिन संबंधित लोगों ने बताया कि उन्होंने यह इसलिए किया क्योंकि जहां से बारात गुजारनी थी। वहां एक कैंसर हॉस्पिटल था। इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें एक बारात रोड पर बिना किसी ढोल-नगाड़े के डांस करती नजर आ रही है। हैरानी इस बात की है कि बारात में लोगों ने हेडफोन ( लगा रखा है और वो डांस कर रहे हैं।इसे साइलेंट बारात का नाम दिया गया है। अगर आपने ए दिल है मुश्किल फिल्म देखी है, तो आपको पता होगा कि उसमें भी ऐसे ही एक कॉन्सेप्ट को गाने में दिखाया गया था। हर कोई हेडफोन पर एक गाना सुनता है और इस तरह आसपास शोर नहीं होता।

लोगों को पसंद आ रहा है यह तरीका

इन दोनों ही वीडियोज को बहुत पसंद किया जा रहा है, एक को 1.9 कोरड़ व्यूज मिल चुके हैं जबकि दूसरे को 25 हजार व्यूज मिले हैं। एक ने मजाक में कहा- हमारे रिश्तेदार हेडफोन्स लेकर भाग जाते। एक ने कहा कि ये ध्वनी प्रदूषण को रोक रहा है, अच्छी पहल। एक ने पूछा कि सारे हेडफोन्स को एक ही वक्त पर कैसे कनेक्ट किया गया। एक ने कहा कि ये अच्छी व्यवस्था है, किसी को परेशानी नहीं हुई होगी। ‘ एक और यूजर ने कमेंट किया ‘लोग रास्ते पर पागल समझेंगे।’ एक अनून ने मजाक किया कमेंट करते हुए लिखा ‘नागिन सॉन्ग मत बजाना यार वरना लोग बेवड़े समझेंगे।’

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments