Monday, June 17, 2024
Homeवायरल विडियोViral Video: सड़कों पर डांस करती इस भूतिया महिला को देखने वालो...

Viral Video: सड़कों पर डांस करती इस भूतिया महिला को देखने वालो की हो जाती है मौत

Viral Video: सोशल मीडिया पर आये दिन काफी सारे वीडियो वायरल होते रहते है। जिसमे कई सारे वीडियो देख अपनी आँखों पर यकीन नहीं होता है ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला भूत बनकर सड़कों पर घूम रही है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। इस महिला को लोगों ने Serbian Dancing Lady का नाम दिया है।

दरअसल, यह वायरल वीडियो (Viral Video) एक भूतिया महिला का है, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि सर्बियन डांसिंग महिला को सबसे पहले साल 2009 में सड़कों पर देखा गया था. पर कई रिपोर्ट्स का दावा है कि उसे 1998 से सड़कों पर देखा जा रहा है. फिजी फैक्ट्स टीवी इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया गया कि 2009 में दिखने के बाद वो दोबारा नहीं नजर आई. उस वक्त मीडिया ने उसे कवर नहीं किया क्योंकि उन्हें लगा कि ये कोई खबर नहीं है. कोई सनकी महिला लोगों को सिर्फ डराने के लिए ऐसा कर रही होगी. पर साल 2018 में जब उसे फिर से देखा गया, तब सबके होश उड़ गए. न्यूज चैनलों ने उसे फिर नहीं कवर किया पर तब तक सोशल मीडिया पर तेजी से वो वायरल होने लगी. टिकटॉक पर उसका वीडियो वायरल हुआ. अब साल 2023 में वो दोबारा देखी गई है.

यहां देखें, शख्स का वायरल वीडियो

सबसे ज्यादा डरावनी बात ये है कि महिला सड़क पर अकेले, रात के अंधेरे में नाचती है. उसके डांस स्टेप भी हमेशा एक तरह के होते हैं. अगर कोई उसे डांस करते हुए देखने लगेगा या उसका वीडियो बना लेगा तो वो उसके ऊपर हमला कर देती है. कथित तौर पर उसे देखने वाले दो लोगों की मौत हो चुकी है. कुछ लोग उसका वीडियो बनाकर वहां से भाग निकलने में कामयाब हुए हैं. लोगों को हिदायत दी जा रही है कि अगर ऐसी महिला से सामना हो, तो लोग वहां खड़े होकर उसे नाचते हुए ना देखें, बस दूसरे रास्ते से वहां से चले जाएं, उसे परेशान ना करें.

रिपोर्ट के मुताबिक ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर आ रही थीं कि उस महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, पर अभी ये तय नहीं है कि उसे गिरफ्तार किया गया है या नहीं. रिपोर्ट में बताया गया कि ये एक अफवाह है जो एक पुरानी कहानी से जुड़ी है. माना जाता है कि सैकड़ों सालों पहले सर्बिया के एक गांव में एक युवती रहती थी, जिसे दूसरे गांव के शख्स से प्यार हो गया. पर उसके माता-पिता इस रिश्ते के लिए नहीं माने तो उसने अपनी जान दे दी और अब उसी का भूत सड़कों पर दुख भरे गीत गाते और नाचते हुए घूमता है. उसे देखने वालों के साथ बहुत बुरा होता है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. उसके जो वीडियो वायरल हो रहे हैं, वो सर्बिया के बेलब्रेग में शूट किए बताए जा रहे हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments