Thursday, February 29, 2024
Homeवायरल विडियोViral Video:खचाखच भरी बस में महिलाओं ने किया ऐसा कि लोग देखते...

Viral Video:खचाखच भरी बस में महिलाओं ने किया ऐसा कि लोग देखते रह गए

Viral Video: मुंबई और बेंगलुरू ऐसे मेट्रोपोलिटन शहर हैं जहां कि जिंदगी समय की पंकचुआलिटी, तेज चाल और परिवहन के साधनों की कनेक्टिविटी पर चलती है। बेंगलुरू की एक बस का नजारा है यह बस यात्रियों से खचाखच भरी हुई है। बस तिल रखने की भी जगह नहीं है। सभी को आफिस समय पहुंचना है। इसी बीच दो महिलाओं की बस की खिड़की खोलने को लेकर जो बहस शुरू होती है तो बात इतनी बड़ जाती है कि वे एक दूसरे पर जूते चप्पलों की बरसात करने लगती हैं। बस में यात्रा कर रहे लोगों ने इस घटना को अपने मोबाइल फोन से रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों यात्रियों के बीच बस की खिड़की खोलने को लेकर बहस हुई थी। एक महिला यह नहीं चाहती थी कि खिड़की बहुत ज्यादा खोली जाए। इसी बात को लेकर दोनों में नोकझोंक हुई और फिर हाथापाई होने लगी।

राकेश प्रकाश नाम के एक्स यूजर ने इस वीडियो को पोस्ट कर दिया। वीडियो क्लिप देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें दोनों महिलाएं बहस करती और एक-दूसरे को जूते-चप्पल से मारती नजर आ रही हैं। यह लड़ाई देखकर दूसरे यात्री भी परेशान हो उठे। उन्होंने बीच-बचाव की कोशिश भी की मगर महिलाएं शांत होने का नाम ही नहीं ले रही थीं। इसके बाद यात्रियों ने बस कंडक्टर से गुहार लगाई कि इस झगड़े को रोका जाए। कुछ समय बाद इन दोनों महिलाओं को बस से नीचे उतर जाने के लिए कहा गया।

बस में ऐसी लड़ाई देख परेशान हुए यात्री

महिला यात्रियों के बीच लड़ाई का यह वीडियो क्लिप 57 सेकंड का है। इसमें दोनों एक दूसरे पर जूते-चप्पल बरसाते और जमकर गालियां देती नजर आ रही हैं। यह झगड़ा देखकर बस में बैठे यात्रियों के बीच भी इस बात को लेकर चर्चा होने लगी कि आखिर गलती किसकी है। बस में बैठे कुछ यात्रियों ने यह भी कहा कि एक तो इसमें इतनी ज्यादा भीड़ थी और अब ये सब देखना पड़ रहा है। बस में सवार एक व्यक्ति यह कहते सुना जाता है कि अच्छा है, मारपीट हो रही है, कोई वीडियो बना लेगा और उसे सोशल मीडिया पर डाल देगा। वहीं, वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स ने भी कई सारे दिलचस्प कमेंट किए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments